Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बंद लाइन के 6 पोल तथा अन्य जगह पर 11 पोल गिराकर चोर ले गए विद्युत तार

बाप पुलिस थाने में डिस्कॉम के जेइएन ने करवाया अज्ञात चोरों के विद्युत मामला दर्ज बाप न्यूज |  उपखंड क्षेत्र के जैमला में डिस्कॉम की 17 वि...

बाप पुलिस थाने में डिस्कॉम के जेइएन ने करवाया अज्ञात चोरों के विद्युत मामला दर्ज

बाप न्यूजउपखंड क्षेत्र के जैमला में डिस्कॉम की 17 विद्युत पोलों की तीनों तार चोरी हो गई है। अज्ञात चाेरों ने बंद लाइन के 6 पोल से कटर से विद्युत तार काटी। इसके बाद अन्य जगह पर 11 पोल तोड़ नीचे गिराये, फिर उनकी भी तीनों तार कटर से काट ले गए। चोर चोरी की तार वाहन में भरकर ले गये है। मौके पर वाहन के पहियों के निशान मिले है। डिस्काॅम को चोरी की घटना का पता बुधवार सुबह चला। अधिकारियों ने मौका देखने के बाद बाप पुलिस थाने में चोरी का मामला दर्ज करवा दिया।

डिस्कॉम के बाप सब डिवीजन के कनिष्ठ अभियंता महिराम ने बाप पुलिस थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि बुधवार सुबह करीब 8 बजे उनके पास जैमला से स्थानीय व्यक्ति ने फोन कर बताया कि 33 केवी लाइन के पोल गिरे हुए है तथा उनकी तार भी चोरी हो गई है। वे मौके पर पहुंचे तो पाया कि 33 केवी रामपुरा लाइन जो कि पीएस 5 से झड़ासर जीएसएस के लिए खींची हुई थी, जिसे कुछ दिन पूर्व ही खेतूसर जीएसएस से जोड़ दिया गया था। और सांगुरी से भोजनगर तक उक्त लाइन में विद्युत सप्लाई बंद थी। इस बंद विद्युत सप्लाई का फायदा उठा कर रात्रि में अज्ञात चोरों ने एक जगह से 6 पोल के तीनों तार काट कटर से काट ली। दूसरी जगह पर चाेरों ने करीब 11 पोल तोड़ कर नीचे गिरा दिये। इसके बाद उन खंभो से भी तीनों तार कटर से काट ली। चाेरो ने दोनो जगह की तारे एक वाहन में डाल कर ले गए है। मौके पर कैम्पर गाड़ी के टायरों के निशान स्पष्ट नजर आ रहे है। रिपोर्ट में बताया कि विभाग को लाखो का नुकसान हुआ है।