Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

एएनएम 18 मई से करेगी बेमियादी कार्य बहिष्कार

तीन सूत्री मांग को लेकर एएनएम ने पकड़ी आंदोलन की राह, अस्पतालों में नर्सिंग सेवाएं होगी बुरी तरह प्रभावित बाप न्यूज | एएनएम अपनी तीन मांगो...



तीन सूत्री मांग को लेकर एएनएम ने पकड़ी आंदोलन की राह, अस्पतालों में नर्सिंग सेवाएं होगी बुरी तरह प्रभावित
बाप न्यूज |
एएनएम अपनी तीन मांगों को लेकर गुरूवार से बेमियादी कार्य बहिष्कार के साथ आंदोलन पर उतरेगी। एएनएम का आरोप है कि सरकार को बार बार मांगों से संबधित ज्ञापन देने के बाद भी उनकी मंागों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इसलिए अब मजबूर होकर आंदोलन पर उतरना पड़ रहा है। एएनएम के कार्य बहिष्कार से अस्पातालों में नर्सिंग सेवाए बुरी तरह प्रभावित होगी। मरीजों को इंजेक्शन व चोट पर पट्टी करवाने के लिए परेशान होना पड़ेगा। टीकाकरण कार्य भी प्रभावित हो सकता है।
एएनएम ने इस संबध में बुधवार को यहां बीसीएमओ डॉ. पीएस भाटी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में लिखा कि उनकी मांग ग्रेड पे 3600, पदनाम व पदोन्नति को लेकर राज्य सरकार को बार बार ज्ञापन देने के बावजूद भी उनकी मांगों पर कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है। उनकी किसी भी समस्या का समाधान नहीं हुआ है। ज्ञापन में लिखा कि जब तक राज्य सरकार एएनएम / एलएचवी को उचित मांगें पूरी नहीं करती तब तक एएनएम /एलएचवी अपने कार्य का बहिष्कार करेंगे। इसी के अंतर्गत बाप खंड क्षेत्र में कार्यरत समस्त एएनएम गुरूवार से अपने कार्य का अनिश्चितकालिन कार्य बहिष्कार कर रहे है। ज्ञापन सौंपते समय विमला, शर्मिला, लक्ष्मी, अनिता कुमारी, सुनिता, सराेज, सुमित्रा, गायत्री, अंजु देवी, रेखा, विमला खोजा, सुनिता कुमारी, संतोष, मधु, मिरगा, ईमरती, प्रविता कुमारी सहित सभी एएनएम मौजूद रही।