Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

विद्यालय क्रमोन्नत करने व बाप में नया विद्यालय खोलने की मांग

पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पालीवाल ने शिक्षा मंत्री कल्ला को सौंपा ज्ञापन बाप न्यूज |  शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला शुक्रवार को नव गठित फलो...


पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पालीवाल ने शिक्षा मंत्री कल्ला को सौंपा ज्ञापन

बाप न्यूजशिक्षा मंत्री बीडी कल्ला शुक्रवार को नव गठित फलोदी जिले के प्रवास पर रहे। इस मौके पर बाप के पूर्व उप प्रधान जगदीश पालीवाल ने पूर्व विधायक ओम जोशी की उपस्थिति में मंत्री बीडी कल्ला से शिष्टाचार भेंट की।पालीवाल ने मंत्री को मुख्यमंत्री गहलोत द्वारा बाप को नगरपालिका बनाने की बधाई दी। तथा कहा कि बाप की जनता को बहुत बड़ा तोहफा मुख्यमंत्री गहलोत ने दिया है। अब जनता कांग्रेस की सरकार रिपीट करेगी। पालीवाल ने मंत्री को  बताया कि बाप एनएच 11 के पश्चिम में अनुसूचित जाति व जन जाति तथा ओबीसी के 150 से अधिक परिवार स्थायी निवास करते है। इन परिवारों के 75 से 100 बच्चे इस समय हाई वे क्रॉस कर बाप कस्बे में सरकारी विद्यालय जाते है, जो बहुत जोखिम भरा है। पालीवाल ने एनएच 11 के पश्चिम तरफ गोविद नगर में नया प्राथमिक विद्यालय खोलने की मांग की।

पालीवाल ने बोहरा नाडा प्राथमिक विद्यालय को उच्च प्राथमिक व जानुपुरा भाखरिया को उच्च प्राथमिक में क्रमोन्नत करने की भी मांग की कल्ला ने प्रशासन गांवों के संग अभियान व महंगाई राहत शिविर की जानकारी भी ली तथा कहा कि गरीब परिवारो के लिए ये शिविर वरदान साबित होंगे। जरूरतमंद परिवारो को इसका लाभ मिले, यह प्रयास हम सभी करे। स्वयं सहायता समूह अधिक बने ताकि समूह की महिला लाभार्थियों को स्वावलंबी बनने का अवसर मिले। पूर्व विधायक ओम जोशी ने शिक्षा मंत्री को बताया कि शिविरों में बहुत भीड़ जुट रही है। स्थानीय कार्यकर्ता इस अभियान में मदद कर रहे है। राज्य में कांग्रेस का राज्य आना तय है।