Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

स्नातक द्वितीय एवं तृतीय वर्ष में एडमिशन की अंतिम तिथि 10 जनवरी

बाप न्यूज |  आयुक्तालय द्वारा सत्र 2022 - 23 की स्नातक द्वितीय एवं तृतीय वर्ष की कक्षाओं में प्रवेश के लिए एडमिशन शुल्क जमा कराने के लिए ऑनल...


बाप न्यूज आयुक्तालय द्वारा सत्र 2022 - 23 की स्नातक द्वितीय एवं तृतीय वर्ष की कक्षाओं में प्रवेश के लिए एडमिशन शुल्क जमा कराने के लिए ऑनलाइन शुल्क जमा कराने संबंधी पोर्टल पुनः शुरू किया गया है। एडमिशन शुल्क जमा कराने की अंतिम तिथि 10 जनवरी है। राजकीय महाविद्यालय बाप के कार्यवाहक प्राचार्य जयप्रकाश ने बताया कि आयुक्तालय द्वारा विद्यार्थियों को प्रवेश के लिए यह अंतिम अवसर प्रदान किया गया है।

राज्य सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में शुक्रवार को कॉलेज में निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। निबंध का विषय-' राज्य सरकार की महत्वपूर्ण चार योजनाएं' रहा। प्रतियोगिता में सुनीता मेघवाल बी.ए.द्वितीय वर्ष ने प्रथम, ममता गोस्वामी बी.ए.द्वितीय वर्ष ने द्वितीय एवं मैना कुमावत बी.ए. द्वितीय वर्ष ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कार्यवाहक प्राचार्य जय प्रकाश ने बताया कि सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की छात्रवृत्ति योजनाओं का लाभ लेने के लिए आवेदित विद्यार्थी की हर माह में कम से कम एक बार बायोमेट्रिक उपस्थिति आवश्यक है अन्यथा विभाग द्वारा इसके लाभ से वंचित किया जा सकता है। इस अवसर पर सहायक आचार्य कैलाश गढ़वाल, सुरेंद्र कुमार जांदू, डॉ. योगेश शर्मा एवं शिवकुमार उपस्थित रहे।