Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

खादी बोर्ड अध्यक्ष शर्मा का हुआ बाप में अभिनन्दन

बाप सरपंच पालीवाल ने की खादी केन्द्र खोलने की मांग, खादी भंडार को आवंटित भूमि का किया निरीक्षण बाप न्यूज   |  राजस्थान सरकार के केबिनेट मं...

बाप सरपंच पालीवाल ने की खादी केन्द्र खोलने की मांग, खादी भंडार को आवंटित भूमि का किया निरीक्षण

बाप न्यूज  | राजस्थान सरकार के केबिनेट मंत्री राजस्थान खादी बोर्ड के चेयरमेन ब्रिज किशोर शर्मा का शुक्रवार को बाप आने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व उप प्रधान जगदीश पालीवाल ने अपने पंप पर साफा व माल्यार्पण कर स्वागत किया। केबिनेट मंत्री राजस्थान खादी बोर्ड के चेयरमेन ब्रिज किशोर शर्मा फलोदी से बीकानेर जाते समय बाप में रुके थे।
इस मौके पर बाप के पूर्व उप प्रधान पालीवाल ने शर्मा को बताया कि बाप हाइवे के पास 40 वर्ष पूर्व खादी भंडार के लिए भूमि आवंटित हुई थी, मगर बाप में खादी का भवन आज तक नही बना। न ही खादी की कोई गतिविधि हुई। बाप सरपंच लीलादेवी पालीवाल ने बाप में खादी भंडार खोलने तथा इस क्षेत्र के बुनकरों को रोजगार देने की मांग करते हुए पत्र भी दिया। मंत्री शर्मा ने आश्वासन दिया कि निश्चित ही बाप में खादी का कार्य शुरू होगा। शर्मा ने बाप में आवंटित भूमि का भौतिक सत्यापन भी किया। इस मौके पर घनश्याम हरजाल, सुनील कुमार, सांगीदान, बाबूलाल, गिरधारी हुडा, प्रेम कुमार, अशोक आदि उपस्थित रहे।