Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

कांग्रेस शासन में इंसान के साथ पशु भी दुःखी : बिश्नोई

बाप न्यूज़ | राज्य की कांग्रेस सरकार के झूठे वादे इंसानों के बाद अब पशुओ को भी अखरने लगे है। जोधपुर जिले में लम्पि स्किन बीमारी से गो वंश बह...


बाप न्यूज़ | राज्य की कांग्रेस सरकार के झूठे वादे इंसानों के बाद अब पशुओ को भी अखरने लगे है। जोधपुर जिले में लम्पि स्किन बीमारी से गो वंश बहुत दुखी है। गांवो में पशु चिकित्सालयों में चिकित्सकों का अभाव है, तो सरकारी पशु चिकित्सालय में दवाइयों का टोटा है। इस समय मुख्यमंत्रीजी के ग्रह जिले में हजारो गो वंश लम्पि स्किन बीमारी की चपेट में है। पशु पालकों के दुधारू पशु मौत के मुंह मे समा गए। शहरों में दूध की किल्लत हो रही है। 
सरकार समय रहते गोपालकों की सुध ले, वरना हालात और ज्यादा खराब होंगे। यह बात फलोदी विधायक मास्टर पब्बाराम विश्नोई ने मंगलवार को मोटाई में अभाव अभियोग सुनते हुए कही।
बिश्नोई ने कहा कि पशुपालकों का मुख्य व्यवसाय दूध उत्पादन ही है। लम्पि स्किन बीमारी से उनके दूधारु पशु खत्म हो गए। सरकार उन्हें तुरन्त मदद दे। बिश्नोई ने कहा कि जनता ऊब चुकी है। राजस्थान में अगली सरकार भाजपा की बनेगी।
शोक संतप्त परिवारों को बढ़ाया ढांढस
विधायक विश्रोई बाप कस्बे सहित क्षेत्र कई के गांवों में शोक सभा में पहुंचे तथा शोक संतप्त परिवारों को ढांढस बंधाया। वविधायक विश्नोई मोटाई में बलवंताराम भादू के निधन पर मास्टर मोहनराम, बाबूराम से मिलकर शोक संवेदना जताई। बाप में केशरनाथ पुत्र कालू नाथ कालबेलिया की माता के देहांत पर उनके निवास जोगीपुरा मजेतरासर जाकर उनके परिजन भवर नाथ, अर्जुन नाथ, पदम्नाथ, करण नाथ, शंकर नाथ, पुखनाथ तथा हॉफज नगर में दुले खां की माता के इंतकाल पर उनके परिजन शेरे खा, जमालदीन, शेरे खान से मिल ढाढस बधाया। बाप में ही धनराज पुत्र राणीदान पालीवाल के निधन पर उसके घर जाकर चौधरी नारायण लाल, भैरूलाल, किशनलाल, मदन लाल, तोलाराम से मिल सांत्वना दी। इस दौरान ओम राठी, भाजपा जिला उपाध्यक्ष विजय कुमावत, आर के ढाका, अखेराज, हनुमान राम आदि उपस्थित रहे।