Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

राम नवमी शोभायात्रा की ड्रॉन से होगी निगरानी

बाप पुलिस थाने में सीएलजी की हुई बैठक एसडीएम ने कहा, -सभी पर्व हर्षोउल्लास व तालमेल से बनाए बाप न्यूज़ | राम नवमी, डॉ. भीमराव अम्बेडकर जयंती...


बाप पुलिस थाने में सीएलजी की हुई बैठक
एसडीएम ने कहा, -सभी पर्व हर्षोउल्लास व तालमेल से बनाए

बाप न्यूज़ | राम नवमी, डॉ. भीमराव अम्बेडकर जयंती व महावीर जयंती पर्व को लेकर बाप पुलिस थाने में शुक्रवार शाम 6 बजे उपखंड अधिकारी हरिसिंह देवल की अध्यक्षता में सीएलजी सदस्यों की बैठक अयोजित हुई। बैठक् में थानाधिकारी दीपसिंह भाटी, एसआई देवाराम गोदारा भी उपस्थित थे। बैठक में थानाधिकारी सिंह ने कहा कि आगामी रामनवमी, डॉ. भीमराव अम्बेडकर जयंती व महावीर जयंती पर्व हर्षोल्लास व आपसी सौहार्द के साथ मनाएं। थानाधिकारी ने इस बात पर खुशी जताई कि बाप में त्यौहार आपसी भाईचारा व सौहार्द पूर्ण माहौल में बनाए जाते है। यहां का आपसी प्रेम व सौहार्द अनुपम उदाहरण है। थानाधिकारी भाटी ने राम नवमी पर बाप में निकाली जाने वाली शौभायात्रा का रूट चार्ट लेने के साथ अन्य आवश्यक जानकारी आयोजन कमेटी सदस्यों  से ली। उन्होने कहा कि एहतियातन आवश्यक जगहों पर पुलिस जवान तैनात रहेंगे। इसके साथ ड्राेन से भी निगरानी रखी जाएगी।  

उपखंड अधिकारी देवल ने भी आगामी पर्व सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाने की बात कहते हुए कहा कि करौली की घटना के बाद से सरकार व प्रशासन संवेदनशील है। उन्होने कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ युवा जिसमें नाबालिग भी है बिना कोई समझे किसी को ठेस पहुंचाने की पोस्ट कर देने से माहौल बिगड़ जाता है। उपखंड अधिकारी ने स्पष्ट कहा कि इस लिए युवा वर्ग को नियंत्रण में रखना है। किसी की भी भावना को ठेस पहुंचाने की कोशिश करने वाले पर सख्त कार्यवाही होगी। भले ही वह किसी जाति या समाज का हो। उपखंड अधिकारी देवल ने यह भी कहा कि प्रशासन की परमिशन के बिना कोई भी सार्वजनिक कार्यक्रम का आयोजन नही करे। अन्यथा आयोजक कमेटी सदस्यों के विरूद्ध कार्यवाही होगी। नंदकिशोर तंवर ने बाप कस्बे मे यातायात व्यवस्था सुधारने की मांग रखी। बैठक में पूर्व उप प्रधान जगदीश पालीवाल, मौलवी रहमतुल्लाह, पूर्व सरपंच भैरूसिंह भाटी, मौजदीन तेली, भाजयूमों मंडल बाप अध्यक्ष मांगीलाल पालीवाल, मूलसिंह मोडरड़ी, पूर्व जिला मीडिया प्रभारी भाजपा महेश पालीवाल, मनोज पुरोहित, गणपत भाट, रामचंद्र पंवार, अखेराज खत्री, मुकेश कुलधर आदि उपस्थित थे।