Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

घर से निकली तीन मासूम बच्चियों को पुलिस ने सोशल मीडिया के माध्यम से पहुंचाया उनके घर

बाप न्यूज | घर से निकली तीन मासूम बालिकाओं को फलोदी पुलिस ने सोशल मीडियो के सहयोग से 3 घंटे में वापिस उनके घर पहुंचा दिया। जिला पुलिस अधीक्ष...

बाप न्यूज | घर से निकली तीन मासूम बालिकाओं को फलोदी पुलिस ने सोशल मीडियो के सहयोग से 3 घंटे में वापिस उनके घर पहुंचा दिया। जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि फलोदी में होली के दिन फलोदी में जानुराम पुत्र आसुराम जाति भील की 03 मासूम बेटियां पठानी (4), हिरकी (3) तथा डेढ वर्षिय मोनिका घर से निकल कर फलोदी के रेल्वे स्टेशन पर चली गयी। वंहा स्वयं को अकेला पाकर तीनो रोने और बिलखने लगी। सांयकालीन गश्त पर निकले फलोदी थाने के उप निरीक्षक पूराराम की नजर उन पर पड़ी। जिन्होने उक्त बच्चियों को अपने पास बिठाकर आस-पास इनके वारिसान का पता किया, लेकिन माता-पिता का पता नही लगने पर वे तीनों को थाना लेकर आये। थानाधिकारी राकेश ख्यालियां के नेतृत्व उप निरिक्षक पूराराम, जिला स्पेशल टीम सहायक उप निरीक्षक अमानाराम, हैड कांस्टेबल खुमाणाराम, राकेश, फूलसिंह, प्रतापसिंह द्वारा नासमझ बच्चियों को उनके माता-पिता व घर परिवार के बारें में पूछा लेकिन वे अपने परिवार व माता-पिता के बारें में कुछ नही बता पाई।
सोशल मीडिया द्वारा आपसी सर्म्पक करने, विभिन्न सामाजिक संगठनों से सर्म्पक कर, पुलिस वाहनों से गली चौराहे पर बच्चियाें के संबंध में प्रचार प्रसार करने से 03 घण्टे में इनके माता - पिता के बारें में पता चला। पुलिस ने वारिसान को थाने बुलाकर बच्चियों को सुपुर्द कर दिया।