Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

रीट पेपर लीक मामला : CBI जांच की मांग को लेकर प्रदर्शन

जोधपुर में हुए प्रदर्शन में बाप मंडल से भी पहुंचे कार्यकर्ता बाप न्यूज़ : अखेराज खत्री |  पिछले दिनों राजस्थान में रीट एग्जाम में पेपर लीक हो...

जोधपुर में हुए प्रदर्शन में बाप मंडल से भी पहुंचे कार्यकर्ता

बाप न्यूज़ : अखेराज खत्री | पिछले दिनों राजस्थान में रीट एग्जाम में पेपर लीक होने की शर्मनाक घटना को लेकर भाजपा युवा मोर्चा ने जिला कलेक्टर कार्यालय के समक्ष सोमवार को प्रदर्शन कर विरोध दर्ज करवाया।

युवा मोर्चा जिला मंत्री प्रताप सिंह खीरवा ने बताया कि जिला जोधपुर देहात उतर अध्यक्ष वीरेंद्र प्रताप सिंह निम्बो का तालाब के नेतृत्व में सोमवार को जोधपुर जिला कलेक्टर को  राज्यपाल के नाम पत्र देकर पेपर लीक मामले की CBI जांच कराने की मांग की गई है। युवा मोर्चा अध्यक्ष निम्बो का तालाब ने इस घटना का पर्दाफाश करने की मांग की है। उंन्होने बताया कि पेपर लीक करने का एक संगठित गिरोह है, जिनको बड़े लोगो का संरक्षण है। यह हजारो बेरोजगार युवाओं के साथ धोखा है।अन्य प्रांतों की तरह इस प्रकार की घटना के लिए कठोर दंड के प्रावधान होने चाहिए। करीब तीन दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओ ने सरकार के विरोध नारे लगाए। प्रदर्शन में उपाध्यक्ष राजीव हरिपुरा, महामंत्री मोती राजपूरोहित, मंत्री दानसिंह बुड़किया, कोषाध्यक्ष विजय राज जैन, सह कोषाध्यक्ष सुरेश खत्री, भाजयूमो मंडल बाप अध्यक्ष मंगीलाल पालीवाल आदि ने भाग लिया।