Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

सामाजिक न्याय प्राप्ति के लिए युवाओं में नेतृत्व विकास जरूरी : जयपाल

कानासर ग्राम ईकाई का गठन बाप न्यूज़ |  घर-घर अंम्बेडकर अभियान के तहत समता सैनिक दल की बैठक कानासर में मेघवालों के बास में स्थित सार्वजनिक सभ...

कानासर ग्राम ईकाई का गठन
बाप न्यूज़
घर-घर अंम्बेडकर अभियान के तहत समता सैनिक दल की बैठक कानासर में मेघवालों के बास में स्थित सार्वजनिक सभा भवन में हुई। प्रदेश महासचिव एडवोकेट गोरधन जयपाल के सानिध्य व तहसील अध्यक्ष गणपत भाट की अध्यक्षता में हुई बैठक में कानासर ग्राम इकाई का गठन किया गया। 
प्रदेश महासचिव जयपाल तथा तहसील अध्यक्ष भाट ने कहा की आधुनिक युग में समाज में व्याप्त गैरबराबरी की व्यवस्था को खत्म करने के लिए सभी के लिए सामाजिक न्याय की प्राप्ति जरूरी है। सामाजिक न्याय की व्यवस्था लागू हो इसके लिए युवाओं को समाज का नेतृत्व करने के लिए आगे आना बहुत जरूरी है। बैठक में वक्ताओं ने युवाओं को समाज में आमूल चूल परिवर्तन करने के लिए समाज की बागडोर अपने हाथ मे लेकर नेतृत्वकारी भूमिका निभाने का आह्वान किया।  
बैठक मे ग्राम ईकाई कानासर का गठन करते हुए रेंवतराम तंवर को अध्यक्ष, मांगीलाल तंवर तथा चतुराराम तंवर को उपाध्यक्ष, भागीरथ महासचिव, लीलाधर तंवर व किरताराम तंवर सचिव, तोलाराम तंवर कोषाध्यक्ष, प्रकाश, पपूराम, श्रवणराम, रमेश छोटूराम, जेठाराम, छोटूराम तंवर को सदस्य तथा देवाराम, पूनाराम को संरक्षण नियुक्त किया है। बैठक में लोगाराम, कालुराम डूगरराम, रेंवतराम, चौथी, दिनेश, प्रेम, कैलाश, बाबुराम, बीरूराम, मांगीलाल, श्रवणराम, आदूराम, बुधाराम सहित कई गणमान्य नागरीक उपस्थित रहें।