Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

7 बीपीएल परिवारों की ढाणी हुई बिजली से रोशन

बाप न्यूज |  ग्राम पंचायत राणेरी के अमरपुरा भादवों की ढाणी में लंबे समय से 7 बीपीएल परिवार बिजली के अभाव में अंधरे में जीवन व्यापन करने को ...

बाप न्यूजग्राम पंचायत राणेरी के अमरपुरा भादवों की ढाणी में लंबे समय से 7 बीपीएल परिवार बिजली के अभाव में अंधरे में जीवन व्यापन करने को मजबूर थे। हांलाकि उन्होने घरेलू विद्युत कनेक्शन लेने के लिए कोशिश की थी, लेकिन बिजली कनेक्शन मिला नहीं। बुधवार काे ग्राम पंचायत मुख्यालय राणेरी में लगे प्रशासन गांवों के संग अभियान 2021 के तहत शिविर में इनकी पीड़ा सामने आने पर शिविर प्रभारी के निर्देश पर डिस्कॉम ने सात बीपीएल परिवारों को हाथो हाथ घरेलु विद्युत कनेक्शन दे दिये। 

ग्राम पंचायत राणेरी के अमरपुरा ढाणीयों में 7 बीपीएल परिवारो ने शिविर में विभागीय अधिकारीयों को बताया कि बिजली के अभाव में उन्हे काफी परेशानी हो रही है। शिविर प्रभारी एसडीएम हरीसिंह देवल व मुख्य अभियन्ता एमएस चारण, अधीक्षण अभियन्ता पीएस चौधरी के निर्देशानुसार सहायक अभियन्ता आरएस टाक व कनिष्ठ अभियन्ता महीराम विश्नोई ने अमरपुरा राणेरी के ढाणी ढाणी में जाकर 7 उपभोक्ताओं को हाथों हाथ विद्युत कनेक्शन जारी कर उनकी समस्या का समाधान कर दिया। 

इसके अलावा शिविर में प्राप्त आवेदनों में से धायी, सुरमा, भीमा, अर्जुनराम, तीजा, एलची, पुष्पा कुमारी तथा गौरी देवी सहित कुल 16 परिवारों को आवासीय पट्टे शिविर में जारी किए। उक्त लाभार्थी वर्ष 2003 से पूर्व के कब्जा धारक बीपीएल तथा विधवा महिला श्रेणी में आते है जो पिछले 30 साल से ग्राम राणेरी में निवास कर रहे है।