Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बैक टू स्कूल कार्यक्रम व राष्ट्रीय उपलब्धि प्रशिक्षण के बारे में दी जानकारी

बाप न्यूज :  कस्बा स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में राजस्थान राज्य शैक्षिक अनुसंधान एवं प्रशिक्षण परिषद उदयपुर के आदेशानुसार प्रधाना...

बाप न्यूजकस्बा स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में राजस्थान राज्य शैक्षिक अनुसंधान एवं प्रशिक्षण परिषद उदयपुर के आदेशानुसार प्रधानाचार्य रोहतास कुमार मीणा ने बाप ग्राम पंचायत की सभी प्राथमिक और उच्च प्राथमिक विद्यालयों के अध्यापक, अध्यापिकाओं की बैठक ली। बैठक में प्रधानाचार्य मीणा ने कोविड-19 के कारण आए लंबे अंतराल के पश्चात विद्यालय खुलने के कारण विद्यार्थियों की समझ में अंतर धीरे धीरे कम हुआ है। 

प्रधानाचार्य ने उसे पूरा करने के लिए बैक टू स्कूल कार्यक्रम व राष्ट्रीय उपलब्धि प्रशिक्षण पर किए जाने वाले कार्यक्रमों के बारे में विस्तार से समझाया। साथ ही विद्यालय से वंचित बालक बालिकाओं को विद्यालय से जोड़कर एनएसए की सफलता हासिल करने के लिए सभी को मुस्तैद रहकर कार्य करने की हिदायत। एनएसए के लक्ष्य को पूरा करते हुए उस पर खरा उतरने का आह्वान किया। बैठक में लक्ष्मण राम सोंलकी, ब्रह्मानंद, भोमराज, लीला, पुष्पलता पालीवाल, राधेश्याम दर्जी, चंपालाल तंवर, दीपक कुमार आदि उपस्थित थे।