Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

दो अनियंत्रित कारों ने मारी एक बाइक सवार को टक्कर

बाप न्यूज |  एनएच 11 पर कानसिंह की सिड्ड गांव के पास एक बाइक सवार को दो कारो ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। हादसा 10 सितम्बर ...

बाप न्यूजएनएच 11 पर कानसिंह की सिड्ड गांव के पास एक बाइक सवार को दो कारो ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। हादसा 10 सितम्बर को दोपहर में हुआ था। मामला सोमवार को बाप थाने में दर्ज करवाया गया है।

कानसिंह की सिड्ड निवासी मदन मोहम्मद पुत्र भंवरू खां जाति मुसलमान ने दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि 10 सितम्बर की दोपहर में करीब 12 बजे उसके बहनोई सिकन्दर पुत्र गुलाम खां जाति मुसलमान निवासी कानसिंह की सिड्ड अपनी बाइक लेकर गांव से बालाजी होटल तक जा रहे थे। इस दौरान हाइवे पर दो तेज रफ्तार कारों ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। रिपोर्ट में बताया कि पहले फाॅरच्यूनर कार के चालक ने चपेट में लिया। हादसे में बाइक सहित वे सड़क पर गिर पड़े। वे संभल पाते इससे पहले ही एक अन्य कार ने फाॅरच्यूनर को टक्कर मारने के बाद भी उनके बहनोई को फिर चपेट में ले लिया। जिससे उनके बहनोई गंभीर घायल हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हे बीकानेर रैफर कर दिया, जंहा वे अभी अस्पताल में उपचाराधीन है।