Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

मेघराजसर तालाब पर लगाई जा रही शुद्ध एवं शीतल जल की मशीन

मशीन से 4 रूपये में मिलेगा 20 लीटर पानी एटीएम जैसा कार्ड स्वीप करने पर ही मिलेगा पानी  पंचायत उपलब्ध करवाएगी कार्ड  बाप न्यूज | कस्बे के लो...

मशीन से 4 रूपये में मिलेगा 20 लीटर पानी
एटीएम जैसा कार्ड स्वीप करने पर ही मिलेगा पानी 
पंचायत उपलब्ध करवाएगी कार्ड 

बाप न्यूज | कस्बे के लोगों को लोगों को आरओ का शुद्ध शीतल पेय उपलब्ध करवाने के लिए ग्राविस संस्थान आधुनिक शुद्ध व शीतल जल की मशीन स्थानीय पंचायत के सहयेाग से लगा रही है। 500 लीटर क्षमता की यह मशीन मेघराजसर तालाब पर लगाई जा रही है। मशीन लगने से दुकानदारों के भी शीतल व शुद्धजल लेने की सहुलियत हो जाएगी। शीतल जल 4 रूपये में 20 लीटर मिलेगा।

सरपंच लीलादेवी जगदीश पालीवाल ने बताया कि मशीन ग्राविस द्वारा लगाई जा रही है। जिसकी लागत करीब सवा दो लाख रूपये है। मशीन लगाने के लिए पंचायत स्ट्रेचर बनवा रही है। मशीन अतिशीघ्र लग जाएगी।

मशीन में मेघराजसर तालाब से ही पानी लिया जाएगा। इसके लिए कनेक्शन कर दिया गया है। मशीन में एटीएम जैसा कार्ड स्वीप करने पर पानी निकलेगा। एक बार स्वीप करने पर चार रूपये कटेंगे तथा 20 लीटर पानी मशीन से मिलेगा। यह पानी भी पूरी तरह शुद्ध एवं शीतल होगा। पूरी व्यवस्था आधुनिक व पारदर्शी होगी। इसमें कार्डधारी को नकद राशि नहीं देना होगी। पंचायत निर्धारित राशि लेकर एटीएम की तरह कार्ड उपलब्ध करवाएगी।