Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

नामजद आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती ग्राम पंचायत पीलवा में भील समुदाय के नागरिकों को इसी गांव के असामाजिक तत्व...

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती ग्राम पंचायत पीलवा में भील समुदाय के नागरिकों को इसी गांव के असामाजिक तत्वों द्वारा मारपीट कर जातिगत नाम से अपमानित करने के मामलें की प्रथम सूचना रिपोर्ट लोहावट थाने में दर्ज करवाई गई है।
मामलें की जांच डिप्टी एसपी फलोदी पारस सोनी कर रहे है। पीलवा खेल मैदान में मालमसिंह पुत्र गंगासिंह एंव अन्य लोगों ने पीलवा में चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता के दौरान निरजंन भील पुत्र मोहनराम भील के साथ बेवजह गाली-गलौज कर मारपीट की थी। निरंजन भील ने दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि 9 सितंबर को दोपहर 3 बजे क्रिकेट मैदान पीलवा में किक्रेट मैच देख रहा था तभी वहां पर पीलवा निवासी मालमसिंह, सूर्यउदयसिंह, गोविंदसिंह, हुकमसिह, बलवंतसिह एवं दशरथ सिंह आदि खेल मैदान में आये इनमें से मालमसिंह शराब के नशे में धुत था, इन्होंने आते ही उसके साथ गाली -गलौज कर मारपीट की। लोहावट पुलिस थाने में धारा 143, 323, 379 आईपीसी एवं अजा-जजा एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। मामलें की जांच डिप्टी एसपी फलोदी पारस सोनी कर रहे है। जांच अधिकारी सोनी ने पीलवा में घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआवना किया तथा घटना की जानकारी ली। इस दौरान दलित समुदाय के दर्जनों नागरिकों ने पुलिस उप अधीक्षक फलोदी पारस सोनी से मुलाकात कर इस घटना में शामिल सभी नामजद आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। दलित समुदाय के नागरिकों ने बताया कि कुछ असामाजिक तत्वों की वजह से दलित समुदाय के नागरिकों का इस क्षेत्र में जीना मुश्किल हो गया है।