Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

चारे में छिपा कर रखा एक क्विंटल डोडापोस्त बरामद, आरोपी फरार

बाप न्यूज |  बाप पुलिस ने अवैध मादक पदार्थो के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए एक खेत में चारे में छिपा कर रखा एक क्विंटल अवैध डोडापोस्त चूरा बर...


बाप न्यूजबाप पुलिस ने अवैध मादक पदार्थो के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए एक खेत में चारे में छिपा कर रखा एक क्विंटल अवैध डोडापोस्त चूरा बरामद किया है। जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर (ग्रामीण) अनिल कयाल ने बताया कि जिले में मादक पदार्थ की बरामदगी व अवैध मादक पदार्थ तस्करों की धरपकड अभियान के तहत बाप पुलिस ने कार्यवाही की है। कानासर में अवैध डोडापोस्त तस्करी की सूचना मिली थी। जिस पर बाप पुलिस ने थानाधिकारी देरावरसिंह मय जाब्ता ने सरहद कानासर मे मांगीलाल पुत्र सहीराम जाति विश्नोई जाणी निवासी कानासर की ढाणी में दबिश दी। 

पुलिस को उसकी ढाणी के पास बने बाड़े मे चारे के नीचे छुपा कर रखा एक क्विंटल अवैध मादक पदार्थ डोडा पोस्त चूरा बरामद मिला, जिसे बरामद कर लिया। कार्यवाही के दौरान आरोपी मांगीलाल ढाणी में नहीं मिला। जिससे वह पुलिस की पकड़ में नहीं आया। थानाधिकारी सिंह ने बताया कि आरोपी फरार चल रहा है, जिसकी तलाश जारी है। कार्यवाही टीम में थानाधिकारी बाप देरावरसिह, हैड कांस्टेबल अनोपाराम व फरसाराम, कांस्टेबल कमलेश, नवीन, श्यामसुन्दर, रामकुमार आदि शामिल थे।