Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

आरएएस साक्षात्कार में हुई अनियमितताओं की न्यायिक जांच की मांग

श्रीक्षात्र पुरुषार्थ फाउंडेशन ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा एसडीएम को ज्ञापन बाप न्यूज |  राजस्थान प्रशासनिक सेवा की वर्ष 2018 की भर्ती परी...


श्रीक्षात्र पुरुषार्थ फाउंडेशन ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा एसडीएम को ज्ञापन

बाप न्यूज राजस्थान प्रशासनिक सेवा की वर्ष 2018 की भर्ती परीक्षा में हुई अनियमितताओं की मुख्यमंत्री से न्यायिक जांच करवाने की मांग की गई है। इस संबंध में श्रीक्षात्र पुरुषार्थ फाउंडेशन के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मण्डल ने मंगलवार को यंहा मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन बाप उपखंड अधिकारी हरीसिंह देवल को सौंपा।

ज्ञापन में लिखा कि आरपीएससी का एक कर्मचारी आयोग के सदस्य के नाम पर लाखों की रिश्वत लेते पकड़ा गया। उसके साथ ही राज्य के शिक्षा मंत्री गोविंदसिंह डोटासरा पर उनके रिश्तेदारों को साक्षात्कार में लिखित परीक्षा से दोगुने नम्बर दिलवाने का आरोप लगा। साथ ही उन अभ्यर्थियों के ओबीसी प्रमाण पत्र की प्रमाणिकता पर भी प्रश्न उठाये गए। जोधपुर में हाल ही में साक्षात्कार में रिश्वत का लेन देन करने वाले दलाल पकड़े गये है। श्रीक्षात्र पुरुषार्थ फाउंडेशन ने बताया कि ऐसी घटनाओं से राज्य को प्रशासनिक अधिकारी उपलब्ध करवाने वाली सर्वोच्च संस्था की गरिमा व विश्वसनीयता पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है।

वही परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों में निराशा व नकारात्मकता व्याप्त है। ज्ञापन में आरएएस भर्ती परीक्षा 2018 की सम्पूर्ण न्यायिक जांच करवाने व दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति के लिए जिम्मेदार दोषियों पर सख्त कार्यवाही की मांग की। ज्ञापन सौंपते समय एडवोकेट दानवीर सिंह टेकरा, जेठु सिंह सिड्डा, एडवोकेट पर्वत सिंह सिड्डा, पूर्व एबीपीवी नगर मंत्री आईदान सिंह सिड्डा, गोविंद सिंह सिंघाना, रवि पालीवाल, विजय तंवर, राणीदान सिंह छायण,भंवर सिंह मनचीतिया, शुभाष बिश्नोई, किशनाराम बिश्नोई, रविन्द्र सिंह सिड्डा व अन्य कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।