Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

‘मेरा वार्ड मेरी जिम्मेवारी’ से पटरी से उतरी सफाई व्यवस्था

  बाप न्यूज़ |  बाप कस्बे की सफाई व्यवस्था में गुणात्मक सुधार लाने के लिए ‘मेरा वार्ड - मेरी जिम्मेवारी’ थीम के तहत वार्डपंचो ने अपने अपने वा...

 

बाप न्यूज़ | बाप कस्बे की सफाई व्यवस्था में गुणात्मक सुधार लाने के लिए ‘मेरा वार्ड - मेरी जिम्मेवारी’ थीम के तहत वार्डपंचो ने अपने अपने वार्ड की सफाई का जिम्मा लिया, लेकिन सफाई व्यवस्था सुधरने की जगह बिगड़ने लगी हैहालांकि कई वार्डो में सफाई कर्मी पहुंच रहे है। लेकिन वे कचरे को जगह जगह एकत्रित कर चले जाते है। दिन में वही कचरा मार्ग में बिखरने के साथ नालियों में गिर रहा है। 

बाजार में चार दिनों से सफाई नहीं हुई। मेहता व व्यास मार्केट में भी कमोबेश यही हालात है। दुकानों के आगे पूरी सड़क पर कचरा बिखरा पड़ा है। स्थानीय लाेग अपने वार्डपंच से सफाई करवाने को लेकर शिकायत करते है, लेकिन सफाई कर्मी समय पर नहीं पहुंच रहा। वार्डपंचो ने बताया कि सफाईकर्मी सफाई कर रहे है, लेकिन एकत्रित कचरा उठाने के लिए ट्रेक्टर आदि नहीं मिलने से दिन में वही कचरा तेज हवा चलने व आवारा पशुओं द्वारा बिखेर दिया जाता है। स्थानीय ग्रामीण भी परेशान व हैरान है कि वार्डपंचो ने अपने अपने वार्ड की सफाई का जिम्मा तो ले लिया, लेकिन हालात उनके बूते से बाहर के बनते जा रहे है।