Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

जल जीवन मिशन की दो बड़ी योजनाएं स्वीकृत, ग्रामीणो ने जताई खुशी बाप।

बाप न्यूज़ |  फलोदी विधानसभा क्षेत्र के पेयजल संकट से जुझ रहे गांवो को अब जल्द ही इस समस्या से निजात मिल जाएगी। महिलाओं को पैदल चलकर सिर पर म...

बाप न्यूज़ | फलोदी विधानसभा क्षेत्र के पेयजल संकट से जुझ रहे गांवो को अब जल्द ही इस समस्या से निजात मिल जाएगी। महिलाओं को पैदल चलकर सिर पर मटक रख पानी लाना नहीं पड़ेगा। योजना के तहत घरो में नलों के माध्यम से स्वच्छ पीने का पानी पहुंचेगा। राज्य सरकार ने फलोदी विधानसभा क्षेत्र में जल जीवन मिशन की दो बड़ी योजनाएं स्वीकृत की है। 

ब्लॉक प्रवक्ता पहाड़ सिंह रावरा

बाप ब्लॉक कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता पहाड़सिंह रावरा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व फलोदी के कांग्रेस नेता महेश व्यास का आभार जताते हुए कहा कि राज्य सरकार ने सभी घरों में नल से स्वच्छ जल आपूर्ति की दो बड़ी योजनाएं स्वीकृत की है।
पहली योजना में खीचन, लोर्डिया, बापिणी, जुनेजों की ढाणी, रड़काबेरा, पड़ीयाल, आसरलाई, बरजसार, जम्भ सागर, भिंयासर, गांधी सागर, बांसवाड़ा नगर, भोजासर, छितर बेरा, मोहर नगर, नोखडा चारणान, नोखड़ा भाटियान, नोखड़ा गोदारान, सजनानियों की ढाणी, जैसला, मानेवड़ा, चांपासर, दादू दयाल नगर और कई पंचायतें लोहावट क्षेत्र की है, में 273 करोड़ की योजना तथा  जाम्भा, ननेउ, विजय नगर, चारणाई, कृष्ण नगर, मोटाई, जम्भ नगरी, चाखु, नारायण पुरा, बाबा का धोरा, लुणा, सुभाष नगर, मिठड़िया, चिमाणा, घंटियाली, खाजुसर, केलनसर, ढाढरवाला, रोहिणा, बूंगडी, अजासर सहित सभी पंचायतों के लिए 191 करोड़ की योजना स्वीकृत की गई है। पहाड़सिंह ने बताया कि अब फलोदी विधान सभा क्षेत्र का कोई राजस्व गांव जल जीवन मिशन से वंचित नहीं बचा है।