Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

#

Breaking News:

latest

कांग्रेस नेता महेश व्यास ने की जाम्भा, कृष्णनगर कलां, सुरपुरा व मेहरामनगर में की जन सुनवाई बाप।

Bap News :    कांग्रेस नेता महेश व्यास ने सोमवार को जाम्बा, कृष्णनगर कलां, सुरपुरा व मेहरामनगर में जनसुनवाई की। जाम्बा में हुई  जनसुनवाई में...

Bap News :   कांग्रेस नेता महेश व्यास ने सोमवार को जाम्बा, कृष्णनगर कलां, सुरपुरा व मेहरामनगर में जनसुनवाई की। जाम्बा में हुई  जनसुनवाई में सरपंच ने विद्युत व्यवस्था सुधारने के लिए बड़ा ट्रांसफार्मर लगाने की मांग की। जन सुनवाई में विद्यालय क्रमोनत करवाने, आधार केंद्र खुलवाने, अमृतादेवी के नाम से पार्क स्वीकृत कराने की मांग रखी।  महेश व्यास ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि उनकी मांगो को पूरा करने का वे भरपूर प्रयास करेंगे। 


इस दौरान व्यास ने कहा कि केंद्र सरकार ने बजट नही दिया, पश्चात इसके राजस्थान विकास कर रहा है। व्यास ने कहा कि वे फलौदी विधान सभा क्षेत्र के विकास को लेकर सदैव तत्पर रहेंगे।

इस दौरान शिवदत्त सिंह, जगदीश मेघवाल, रामरख राम, कांग्रेस नेता भागीरथ कानासर, मनोज पुरोहित, प्रकाश रंगा, राजा जोशी, दलपत सिंह बीका, इंद्र कंवर, अर्जुनराम, जीवनराम मेघवाल, महिराम सियाग सहित ग्रामीण जन उपस्थित रहे।


नव गठित पंचायत कृष्णनगर कलां में सरपंच ने जल सुविधा के लिए ठाकरिया नाडा, गणेश नगर, फुलानियो की ढाणी, मुसलमानों की ढाणी में पानी की नई योजना स्वीकृत कराने,  बिजली के ढीले तार खिंचवाने, राजस्व गांव गणेशनगर में नलकूप चालू करवाने, मुसलमानों की ढाणियों में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खोलने, जाम्भा फिल्टर प्लांट से पंवारो की ढाणियों में पाइप लाइन बिछाने, पाबूराम कड़वासरा की ढाणी, किशनाराम कड़वासरा की ढाणी, पुनियो की ढाणी में 5 किलोवॉट के ट्रांसफार्मर लगाने की मांग रखी। इस मौके पर ठेकेदार रेशमाराम , वार्ड पंच गणपत राम, वार्ड पंच कमला देवी, लखराम जाणी आदि उपस्थित थे। 

सुरपुरा व मेहरामनगर की संयुक्त जनसुनवाई में  पेयजल समस्या का समाधान कराने, मेहरामनगर में प्राथमिक विद्यालय को पुनः खुलवाने, खावो की ढाणी में पेयजल व्यवस्था सुधारने, सुरपुरा पंचायत मुख्यालय से गोदारों की ढाणी कलराबा बेरा तक 5 किलोमीटर डामर रोड निर्माण करवाने, ग्रेवल सड़को को डामरीकरण करवाने, पशुपालन केसीसी योजना को लेकर भरवाये गए आवेदनों का बैको द्वारा भुगतान करवाने की मांग की गई।

 

No comments