Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

राजपूत समाज फलोदी ने किया टेपू सरपंच का सम्मान

Bap News :  बालिका शिक्षा बढ़ावा को लेकर फलोदी में निर्माणाधीन राजपूत कन्या छात्रावास के लिए सहयोग राशि देने पर टेपू पंचायत के नव निर्वाचित स...

Bap News :  बालिका शिक्षा बढ़ावा को लेकर फलोदी में निर्माणाधीन राजपूत कन्या छात्रावास के लिए सहयोग राशि देने पर टेपू पंचायत के नव निर्वाचित सरपंच अधिवक्ता प्रवीणसिंह का राजपूत समाज द्वारा सम्मान किया गया। 

टेपू सरपंच अधिवक्ता प्रवीणसिंह ने गांव में ही अपने परिवार में एक शादी समारोह में राजपूत कन्या छात्रावास निर्माण के लिए एक लाख पच्चीस हजार की आर्थिक सहायता दी है। इसी दौरान उम्मेदसिंह ने भी अपनी पुत्री की सगाई रश्म अदा करते हुए टीके के एक लाख रुपये दिए, जिसे दूल्हे ने वापिस लौटा दिए। इस पर उम्मेदसिंह ने भी शिक्षा नेग के रूप में राजपूत कन्या छात्रावास के लिए 5100 सौ रुपये दिए। 


दोनों का समाज प्रतिनिधियों ने साफा पहनाकर दोनों का सम्मान किया।  इस अवसर पर राजपूत समाज प्रतिनिधि सांवलसिंह जी बारु, किशनसिंह, चनणसिंह धौलिया, भंवरसिंह, सवाईसिंग, इन्द्र सिंह, उम्मेद सिंह, भोमसिंह, बच्चन सिंह, अमानसिंह खारा, सवाई सिंह घंटियाली ( जैसलमेर), गणपत सिंह ताड़ाना, भीखसिंह  लुणा खुर्द, जुझारसिंह, सुमेर सिंह, भगवान सिंह सांकड़ा, चैनाराम, जुगता राम सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

No comments