Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

जिंदा है ईमानदारी : पांच तोला सोने के जेवर सहित लौटाया बैग

Bap News :  राणेरी के पदमेत नगर निवासी श्यामलाल अमराणी ने बुधवार को ईमानदारी का परिचय देते हुए एक युवक के खोये पांच तोला सोने के आभूषण सहित ...

Bap News :  राणेरी के पदमेत नगर निवासी श्यामलाल अमराणी ने बुधवार को ईमानदारी का परिचय देते हुए एक युवक के खोये पांच तोला सोने के आभूषण सहित बैग लोटा दिया। जानकारी के अनुसार लोरिंग मशीन चलाने वाले पदमेत नगर श्यामलाल अमराणी को बुधवार दिन में पदमेत नगर रोड पर एक कपड़े का बैग पड़ा मिला। 


बैग को खोलकर देखा तो उसमें कपड़े तथा सोने के आभूषण थे। अमराणी बैग लेकर गांव में एक दुकान पर चला गया। वंहा उसने ग्रामीणों की मौजूदगी में बैग पूरा खोला। गहनों के साथ एक पर्ची मिली, जिस पर लिखे नम्बर पर कॉल करने पर पता चला कि उक्त बैग व जेवर बाप निवासी हुकमीचंद मेघवाल के है। 

अमराणी ने हुकमीचंद को पदमेत नगर में अमराणी मार्केट बुलाया। उससे पूछताछ कर तस्सली होने पर जेवर सहित बैग हुकमीचंद को सुपुर्द कर दिया। हुकमीचंद ने बताया कि वह मोकडिया में कृषि कार्य करता है।

शादी में जाने के लिए वह परिवार सहित बाप जा रहा था। इस दौरान पता नही कब बैग गिर गया। बाप जाने पर जब उसे पता चला तो वह परिवार सहित बहुत दुःखी हुआ। बैग व जेवर वापिस मिलने पर हुकमीचंद ने खुशी के आंसू सहित सभी का आभार जताया। इस मौके पर भारतीय किसान संघ तहसील बाप अध्यक्ष हनुमान अमराणी, फरसाराम अमराणी, सुरजाराम, किशन अमराणी, मांगीलाल, भजनाराम मिस्त्री, भंवरलाल अमराणी आदि मौजूद थे।

No comments