Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

#

Breaking News:

latest

राजगढ़ थानाधिकारी विष्णुदत्त सुसाइड प्रकरण की सीबीआई जांच कराने को लेकर सौंपा ज्ञापन

Bap New s:  चुरू के राजगढ़ थानाधिकारी विष्णुदत्त बिश्नोई के आत्महत्या प्रकरण की निष्पक्ष जांच सीबीआई द्वारा करवाने की मांग जोर पकड़ने लगी है।...

Bap News: चुरू के राजगढ़ थानाधिकारी विष्णुदत्त बिश्नोई के आत्महत्या प्रकरण की निष्पक्ष जांच सीबीआई द्वारा करवाने की मांग जोर पकड़ने लगी है। 

बाप कस्बे में भी आज स्वर्गीय श्री विष्णुदत्त बिश्नोई न्याय समिति बाप द्वारा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम का ज्ञापन उपखंड अधिकारी को सौंपा गया। ज्ञापन में लिखा गया कि ईमानदार, कर्मठ, जाबांज, सत्यनिष्ठ व्यक्तित्व के धनी पुलिस निरीक्षक विष्णुदत्त बिश्नोई पर आखिर ऐसी क्या मजबूरी आ पड़ी की उन्हे दबंग आत्महत्या का अनुचित कदम उठाना पड़ा। आमजन को संदेह है कि यह आत्महत्या नही होकर सोचा समझ षड्यंत्र है, जिसमे एक ईमानदार अधिकारी की बलि चढ़ गई। 
ज्ञापन में मुख्यमंत्री को सम्बोधित करते हुए लिखा कि वे जनमानस में गांधीवादी और जननायक के रूप में जाने जाते है, इसलिए निष्पक्ष जांच के लिए इस मामले को सीबीआई को सौंप न्याय दिलाने की मांग की गई है।
ज्ञापन सौंपते समय पप्पूराम गोदारा, मांगीलाल सियाक, मांगीलाल कुमावत, मुरलीधर खत्री, मांगीलाल मेघवाल, श्याम सुंदर राजपुरोहित, सुरेश सियाग, श्रवण कुमार बिश्नोई, फरसाराम खिलेरी, बस्तीराम, एडवोकेट विजयकुमार आदि सोशल डिस्टेस की पालना करते हुए मौजूद थे। 

No comments