Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

सिसोदिया ने कोरोना परीक्षण के लिये दिया अपने शरीर का प्रस्ताव

फलोदी से दो संदिग्ध जोधपुर रैफर  Bap News: फलोदी उपखंड मुख्यालय पर रेलवे अंडरब्रिज के पास स्थित जलदाय विभाग के अधिषाशी अभियंता कार्याल...




फलोदी से दो संदिग्ध जोधपुर रैफर 

Bap News: फलोदी उपखंड मुख्यालय पर रेलवे अंडरब्रिज के पास स्थित जलदाय विभाग के अधिषाशी अभियंता कार्यालय में पदस्थापित कनिष्ठ लिपिक पृथ्वीसिंह सिसोदिया पुत्र श्यामसिंह सिसोदिया ने सोमवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र भेजकर कोरोना वायरस से बचाव के लिये चल रहे विभिन्न मेडिकल प्रयोगों के लिये अपना शरीर देने का प्रस्ताव दिया है। सिसोदिया ने बताया कि अभी तक कोरोना वायरस के लिये कोई भी वैक्सीन वगैरह तैयार नही हुई है,इस कार्य के लिये देश तथा दुनिया के वैज्ञानिक लगातार जुटे हुए है,उन्हें वैक्सीन प्रयोग के लिये अगर मानव शरीर चाहिये तो वो सहर्ष अपना शरीर देने को तैयार है ताकि कोरोना वायरस से बचाव के लिए वैज्ञानिक वैक्सीन तैयार कर सके।

दो कोरोना संदिग्धों को भेजा जोधपुर भेजा
फलोदी उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत बैंगटी कला तथा राजस्व गांव सदावता से दो कोरोना संदिग्ध मरीजों को जांच के लिये जोधपुर भेजा गया है। बीसीएमएचओ फलोदी डाॅ.महावीर सिंह भाटी ने बताया कि बैंगटी कला गांव का युवक बीमार होने पर कस्बे में आदर्श नगर स्थित श्याम नर्सिंग होम में दिखाने के लिये आया था, उसे कोरोना के संभावित लक्षण दिखने पर जोधपुर रैफर किया गया है, इसी प्रकार सदावता गांव के एक युवक ने स्वयं फोन करके चिकित्सा विभाग को सूचना दी थी वो बहुत ज्यादा बीमार है इसलिये उसे उच्च स्तरीय इलाज के लिये जोधपुर भेजा जाए। विभाग ने उसे भी कोरोना संदिग्ध मानते हुये जोधपुर जांच के लिए रैफर किया है। इन दोनों मरीजों को महात्मा गांधी अस्पताल जोधपुर में भर्ती किया गया है। उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट अभी तक विभाग को नही मिली है,जांच रिपोर्ट मिलने में करीब तीन दिन लगेगें।


(Bap News के लिए अशोक कुमार मेघवाल फलोदी की रिपोर्ट)


No comments