Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

आग से दो भाईयों के अशियाने जले, लाखो का सामान सहित चार भेड़ भी जिंदा जली

जाम्बा ग्राम पंचायत के मेघवालो की ढाणी में 8 मार्च को हुई घटना बाप न्यूज : रमन दर्जी |  बाप उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत जाम्बा में मेघवाल...


जाम्बा ग्राम पंचायत के मेघवालो की ढाणी में 8 मार्च को हुई घटना
बाप न्यूज : रमन दर्जीबाप उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत जाम्बा में मेघवालो की ढाणी में अचानक हुई आगजनी की घटना मंे दो भाईयों के रहवासी झौपड़े जलकर राख हो गए। आगजनी में लाखो सामान सहित चार भेड़ें भी जिंदा जल गई। घटना के समय घर मे महिलाएं ही मौजूद थी। आगजनी घटना दो दिन पूर्व शुक्रवार दोपहर की है। तहसीलदार शिव प्रसाद शर्मा ने बताया कि जाम्बा में मेघवालो की ढाणी में लाखाराम व मनोहरराम दोनो पुत्र नरसिंगाराम मेघवाल के रहवासी कच्चे झौपड़े पास पास ही बने हुए थे। शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे अचानक वंहा आग लग गई। घटना के समय घर महिलाएं ही थी। उनके चीख पुकार सुन आसपास के मांगीलाल, जोधाराम, अनोपाराम, रामरख राम, नेनाराम, जेठाराम, श्रवणराम, सुनिल, चेतन, भंवरलाल आदि लाेग मौके पर पहुंचे तथा आग बुझाने के प्रयास में जुट गए। सूचना मिलने पर जाम्बाा पुलिस व हल्का पटवारी अशोक सुथार आदि भी वंहा पहुंच गए।
विडियाे खबर देखने के लिए यंहा क्लिक करें

संसाधानो के अभाव में आग काबू में नहीं आई। पटवारी सुथार ने बताया कि आगजनी में दोनो भाईयों के झूपें जलकर नष्ट हो गए। बाड़े में बंधी चार भेड़ भी जलकर मर गई। इसके अलावा गहने, नकदी, अनाज, बिस्तर सहित सारा सामान जल गया। पटवारी द्वारा बनाई फर्द रिपोर्ट में दोनो भाईयों के इस आगजनी से 6 लाख से अधिक का नुकसान आंका गया है। तहसीलदार शर्मा ने बताया कि थाने व पटवारी की रिपोर्ट पर प्रकरण तैयार कर राज्य सरकार से उचित मुआवजा दिलाने का प्रयास करेंगे।