Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

महाविद्यालय में स्टाफ की कमी, चार दीवारी निर्माण व अन्य विषयों पर हुई चर्चा

महाविद्यालय के भवन में आई दरार को ठीक करवाने का लिया प्रस्ताव, महाविद्यालय में आईक्यूएसी की बैठक संपन्न बाप न्यूज |  कस्बा स्थित राजकीय महा...


महाविद्यालय के भवन में आई दरार को ठीक करवाने का लिया प्रस्ताव, महाविद्यालय में आईक्यूएसी की बैठक संपन्न
बाप न्यूजकस्बा स्थित राजकीय महाविद्यालय में आंतरिक गुणवत्ता आश्वासन प्रकोष्ठ (आईक्यूएसी) की पहली बैठक गुरूवार को कार्यवाहक प्राचार्य सुरेंद्र कुमार जांदू की अध्यक्षता में हुई। प्रभारी सहायक आचार्य डॉ. योगेश शर्मा ने आइक्यूएसी कमेटी के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि महाविद्यालय में शिक्षा की गुणवत्ता एवं विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए सत्र पर्यंत होने वाली गतिविधियों का सफल संचालन यह कमेटी करती है।
कमेटी सदस्य अखेराज खत्री ने कहा की महाविद्यालय के नवीन भवन में मूलभूत सुविधाओं की कमियां है, जिसे उच्चाधिकारियों एवं भामाशाहों से बात कर दूर करने की कोशिश की जाएगी। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि महाविद्यालय में स्टाफ की कमी को देखते हुए छात्रों के शिक्षण कार्य में पड़ने वाले प्रभाव पर चिंता प्रकट की तथा राज्य सरकार से महाविद्यालय में 16 रिक्त पदों को शीघ्र भरने की मांग रखने का प्रस्ताव रखा।
सदस्य मनसुख पालीवाल ने बताया महाविद्यालय प्रारंभ होने से ही वाटर कूलर खराब होने की बात भी सामने आई है। छात्र बिना फिल्टर पानी ही उपयोग करते है जो स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। संबंधित ठेकेदार से वार्तालाप करने का निर्णय लिया। सदस्या चंचल कुमावत ने महाविद्यालय के भवन के बाहरी हिस्से में बड़ी दरार देखी तथा संबंधित विभाग से तुरंत दरार ठीक करवाने की बात रखी। सदस्य मनसुख पालीवाल ने महाविद्यालय परिसर की चार दिवारी का मुद्दा उठाया तथा इसके समाधान की बात कही। बैठक में कोडिनेटर डॉ. योगेश शर्मा, सदस्य शिक्षाविद मनसुख पालीवाल, अखेराज खत्री, चंचल कुमावत, खीवसिंह, शिवकुमार उपस्थित रहे।