Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

दो दिवसीय बरसी महोत्सव में उमड़े श्रद्धालु

मालमसिंह की सिड्ड में मनाया गया गायत्री सिद्ध श्री नारायण महाराज का 69वां बरसी महोत्सव बाप न्यूज |  बाप उपखंड क्षेत्र के मालमसिंह की सिड्ड...


मालमसिंह की सिड्ड में मनाया गया गायत्री सिद्ध श्री नारायण महाराज का 69वां बरसी महोत्सव

बाप न्यूज बाप उपखंड क्षेत्र के मालमसिंह की सिड्ड गांव में गायत्री सिद्ध श्रीनारायण महाराज का 69वां बरसी का दो दिवसीय महोत्सव धूमधाम से मनाया गया। कड़ाके की ठंड के बावजूद बरसी महोत्सव में शरीक होने के लिए बड़ी संख्या में श्रद्घालु पहुंचे। मालमसिंह की सिड्ड गांव में गायत्री सिद्ध श्रीनारायण महाराज का बरसी महोत्सव प्रति वर्ष पौष शुक्ल पक्ष की द्वितीया को हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। 69वें बरसी महोत्सव में भाग लेने के लिए बाप सहित आस-पास के जिले के शहरो कस्बों से गुर्जर गौड़ ब्राह्मण समाज के लोग शनिवार सुबह ही मालमसिंह की सिड्ड गांव में पहुंचना शुरू हो गए थे।
गुरु महाराज के मंदिर को आकर्षक रोशनी से सजाया गया था। शाम को आरती के बाद मंदिर में दर्शन करने के लिए देर रात का श्रद्धालुओं का तांता लगा रहा। मंदिर के पास ही भजन संध्या का भी आयोजन किया जिसमें भजन गायक कलाकारों ने एक से बढ़ कर एक भजनों की प्रस्तुति दी। रविवार सुबह पांच बजे मंदिर में आरती होने के पश्चात राजरा तालाब पर स्थित समाधि स्थल पर पूजा अर्चना कर आरती की गई। इसके साथ साथ बैंड बाजों की धुन के साथ सभी श्रद्घालु तालाब की परिक्रमा दी गई।