Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

77 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद, कार जब्त, आरोपी फरार

नाकाबन्दी के दौरान बाप पुलिस ने की कार्यवाही  बाप न्यूज | बाप पुलिस ने बीती रात नाकाबंदी के दौरान एक कार से 77 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त बर...


नाकाबन्दी के दौरान बाप पुलिस ने की कार्यवाही 
बाप न्यूज | बाप पुलिस ने बीती रात नाकाबंदी के दौरान एक कार से 77 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद कर कार को जब्त कर लिया है। लेकिन आरोपी भाग गया। 
जिला पुलिस अधीक्षक विनित कुमार बंसल ने बताया कि शुक्रवार रात्रि को सरहद सिहडा में बाप पुलिस द्वारा नाकाबन्दी की गई थी। इस दौरान बाप थानाधिकारी हमीरसिंह मय टीम ने नाकाबंदी मंे आई एक सिफ्ट कार को रूकने का इशारा किया तो कार चालक पुलिस की नाकाबन्दी को देख कार को वापिस घुमाकर भगाने लगा। जिस पर उक्त वाहन का पीछा किया तो वह कार थोडी दुरी पर जाकर पलटी खा गई तथा चालक मौके से फरार हो गया। कार की तलाशी ली गई तो उसमें कुल 77 किलो अवैध डोडा पोस्त भरा हुआ मिला, जिसे कार सहित जब्त कर लिया। एसपी बंसल ने बताया कि कार में मिले कागजात के अनुसार आरेापी की पहचान मांगीलाल पुत्र घमूराम विश्नोई निवासी उदाणियो की ढाणी सांवरीज के रूप में हुई है। कार्यवाही टीम में बाप थानाधिकारी हमीरिसंह, कांस्टेबल रामस्वरूप, श्रवणराम, नवीन कुमार, महिपाल, मूलाराम, ओमप्रकाश शामिल थे।