Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बस स्टैंड पर निकासी के अभाव में गौरव पथ पर बरसाती पानी कीचड़ में तब्दील

दुकानदार व राहगीर परेशान, न पंचायत न स्थानीय प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान बाप न्यूज |  विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा बाप कस्बा इस बजट में नगर पालि...


दुकानदार व राहगीर परेशान, न पंचायत न स्थानीय प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान
बाप न्यूजविकास के पथ पर आगे बढ़ रहा बाप कस्बा इस बजट में नगर पालिका का दर्जा पा चुका है। वर्तमान सरपंच कस्बे के अंदर सड़क, नाली व रोशनी की व्यवस्था में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। लेकिन कस्बे की मुख्य सड़क जो कि कस्बे के अंदर आने की प्रवेश सड़क है, वह पंचायत समिति कार्यालय व ग्राम पंचायत के आगे बरसात होने पर बदहाल स्थिति में पहुंच जाती है। बरसती पानी की समुचित निकासी नहीं होने पर ग्राम पंचायत व पंचायत समिति के आगे सड़क मार्ग पर दरिया के रूप में एकत्रित हो जाता है, जो कुछ दिनों में कीचड़ का रूप लेकर सड़ांध मारने लगता है। लेकिन न पंचायत न ही स्थानीय प्रशासन इसका स्थायी समाधान करने में कोई रूची ले रहा है।
यंहा पर यह समस्या गौरव पथ निर्माण के दौरान ठेकेदार की लापरवाही से उपजी है। उस समय ग्रामीणों के बार बार कहने के बाद भी ठेकेदार ने उनकी एक नहीं सुनी। अब यह समस्या नासुर बन चुकी है। कस्बे में पिछले एक सप्ताह से बरसात हो रही है। जिससे दोनों जगह पानी एकत्रित हुआ पड़ा है। ग्राम पंचायत के आगे हालात जयादा खराब है। दुकानदारो ने बताया कि तेज रफ्तार से वाहन निकलने पर कीचड़ उनकी दुकान तक उछल कर आता है। लोगों के कपड़े भी गंदे हो रहे है। इसके अलावा सड़ांध मारते कीचड़ के कारण माहौल भी प्रदुषित हो रहा है, वहीं दुकान में बैठना भी मुश्किल हो रहा है। कस्बे की मुख्य प्रवेश सड़क होने की वजह से बाप कस्बे में आने वाले लोगों का अभी इसी कीचड़ से वेलकम हो रहा है। ग्रामीणों ने उपखंड प्रशासन से इस संबध में संज्ञान लेकर उचित समाधान करने की गुहार लगाई है।