Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

पंवार ने मुख्यमंत्री के ओएसडी से की मुलाकात

बाप न्यूज |  यूथ कांग्रेस देहात जिला उपाध्यक्ष रामचंद्र पंवार ने बुधवार को जयपुर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी महिपाल भार...

बाप न्यूजयूथ कांग्रेस देहात जिला उपाध्यक्ष रामचंद्र पंवार ने बुधवार को जयपुर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी महिपाल भारद्वाज से मुलाकात कर बाप क्षेत्र की विभिन्न मांगो के ज्ञापन सौंपे।

पंवार ने राजकीय प्राथमिक विद्यालय मेघवालों का बास बाप को क्रमोन्नत करवाने, राजकीय प्राथमिक विद्यालय मेघवालों की ढाणी घटोर को माध्यमिक में क्रमोन्नत करवाने तथा इसी विद्यालय के जर्जर भवन को गिरवा कर वंहा पर नया भवन स्वीकृत करवाने, ग्राम पंचायत बाप द्वारा वर्ष 2009 में अंबेडकर कॉलोनी में स्थित एससी, एसटी व बीपीएल परिवारों को नि:शुल्क लगभग 100 आवासीय पट्टे दिए गए थे। उक्त पट्टो का रिकॉर्ड एसीबी से दिलवाने व गरीब परिवारों को हक दिलवाने की मांग की। सरकार द्वारा भी गरीब परिवारों को नि:शुल्क पट्टे आवंटन किए जाने की योजना चलाई जा रही है। गरीब परिवारों को 15 साल बाद भी नि:शुल्क पट्टो से वंचित रखा गया है। पंवार ने जल्द से जल्द विभिन्न समस्याओं का समाधान करवाने की मांग की है।