Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बेटियो को पढ़ाकर उन्हें निडर व साहसी बनाने के लिये आगे आये अभिभावक : पालीवाल

भामाशाहो ने दिया एक प्रिंटर व 3 आलमारी, 10 कुर्सी देने की घोषणा बाप न्यूज | उप खण्ड मुख्यालय पर संचालित राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्या...

भामाशाहो ने दिया एक प्रिंटर व 3 आलमारी, 10 कुर्सी देने की घोषणा

बाप न्यूज|उप खण्ड मुख्यालय पर संचालित राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में बुधवार को एक सादे समारोह में विद्यालय को सामग्री भेंट करने वाले महेश गोपीलाल पालीवाल होपरडी को सम्मानित किया। प्रिंसिपल पपुराम गोदारा ने बताया कि भामाशाह महेश होपरडी ने एक प्रिंटर व 3 लोहे की आलमारी विद्यालय को भेंट की। उनका विद्यालय विकास प्रबंधन समिति के सदस्य जगदीश पालीवाल ने साफा पहनाकर स्वागत किया। भामाशाह अशोक चाण्डक व जगदीश पालीवाल का भी स्वागत किया। इस मौके पर पालीवाल ने कहा कि अभिभावक अपनी लाडली को पढ़ाये। उसे साहसी व निडर बनाने के लिए बालिकाओ को छूट दे। बेटा व बेटी के साथ अब भेदभाव खत्म हो रहा है। उन्होने बेटियो को हर प्रकार की मदद का भरोसा दिलवाया। महेश होपरडी ने कहा कि बालिका विद्यालय में जिन संसाधनों की कमी के कारण अध्यापन बाधित होता है, उसे समाज पूरा करेगा। उन्होने 10 कुर्सी विद्यालय को और भेंट की।

शिक्षाविद मनसुख पालीवाल, समाजसेवी जगदीश शर्मा, भामाशाह अशोक चाण्डक, सदस्य अखेराज ने भी बालिकाओ को संबोधित किया। प्रिंसिपल पपुराम गोदारा ने सभी का आभार प्रकट किया। साथ ही पूर्व संस्था प्रधानों के श्रेष्ठ परम्पराओ, आदर्शों के पालना का विश्वास व्यक्त करते हुए बताया कि विद्यालय में भामाशाहो के सहयोग से जो कार्य हुए उसमें ब्लॉक स्तर पर हमारे विद्यालय की विकास समिति को पुरस्कृत किया है। गत सत्र में 90 प्रतिशत अंक 4 बालिकाओ ने प्राप्त कर हमारा गौरव बढाया। शैक्षणिक स्तर की गुणवत्ता में किसी प्रकार की कमी नही रखी जायेगी। मंच संचालन अध्यापक मांगीलाल सियाक़ ने किया। इस मौके पर व्याख्याता कुसुम राठौड़, सुमन भील, वरिष्ठ अध्यापक  मनीष कुमार, राजीव, आईदान पालीवाल, टीकमचन्द, भीमराज, मनोज कुमार, शिवराम यादव, सवाई कुमावत, रामप्यारी, दिव्या, शंकरदान, अर्जुनदान आदि मौजूद रहे।