Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

समरस समाज के लिये कार्य करे कार्यकर्ता : नीम सिंह

समीक्षा एवं भावी योजना को लेकर हुआ मंथन बाप में संगठन के विस्तार के संकल्प के साथ जिला बैठक संपन्न बाप न्यूज : अखेराज खत्री | रविवार को सी...

समीक्षा एवं भावी योजना को लेकर हुआ मंथन
बाप में संगठन के विस्तार के संकल्प के साथ जिला बैठक संपन्न
बाप न्यूज : अखेराज खत्री | रविवार को सीमाजन कल्याण समिति फलोदी जिला की बैठक जिला अध्यक्ष अखेराज खत्री, गुजरात राजस्थान प्रांत संगठन मंत्री नीमसिंह, जैसलमेर, फलाेदी संगठन मंत्री वासुदेव, जिला संरक्षक सांगसिंह भाटी की उपस्थिति में हुई। जिला मंत्री संतोष पालीवाल ने बताया बैठक में वर्षभर की गतिविधियों की समीक्षा व भावी योजना बनाई गई।
इस बैठक में पोकरण, नाचना, फलोदी, बाप तहसील के कार्यकर्ताओं के साथ जिले के पदाधिकारियो ने भाग लिया। अलग अलग सत्रों में मार्गदर्शन करते संगठन मंत्री नीमसिंह ने कहा कि हमे सामाजिक समरसता के लिए स्वयं से शुरूआत करनी होगी। संगठन विस्तार का मंत्र देते कहा हुए कि गांवो तक हमारा संगठन सक्रिय हो, इसके लिए शक्ति केंद्रों को मजबूत करना होगा। 2025 तक सभी गांवो तक हमारा काम हो, इस लक्ष्य को लेकर काम की योजना बनानी होगी। देश में देश भक्तों की फ़ौज खड़ी हो, इसके लिए गांवो के जवानों को खेलो कि गतिविधियों के अलावा बौद्धिक विकास के लिए अभ्यास वर्ग लगाने पर चर्चा की गई। 
जिला संगठन मंत्री वासुदेव ने बताया किस गत वर्ष के कार्यो की समीक्षा हुई तथा आगामी सत्र अप्रैल से मार्च तक कि संगठन के कार्यक्रम स्थापना दिवस रामनवमी, रक्षाबंधन, शक्ति पूजन, भारत माता पूजन सहित अन्य विषयों पर मंथन हुआ। संगठन का वार्षिक कलेंडर भी बनाया गया। बैठक में मुलसिंह मोडरडी, मांगीलाल सियाक़, मूलचन्द पालीवाल, दिलीप भाटी,  श्रीराम राइका, महेंद्र सिंह, शैतान सिंह, नारायण सिंह, जालमसिंह, चंदनसिंह, अगर सिंह, दुर्गादास, देवीसिंह, नरेंद्र सिंह, हरीश फलोदी आदि मौजूद रहे। बैठक का समापन कल्याण मंत्र के बाद हुआ।