Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

गर्मी बढ़ते ही पानी की समस्या, ग्रामीणों में कांग्रेस के प्रति भारी नाराजगी : विश्नोई

बाप न्यूज : अखेराज खत्री | फलोदी विधायक मास्टर पब्बाराम  विश्नोई रविवार को बाप क्षेत्र के दौरे पर रहे।विधायक को बाप के भाजपा कार्यकर्ताओं ...

बाप न्यूज : अखेराज खत्री | फलोदी विधायक मास्टर पब्बाराम  विश्नोई रविवार को बाप क्षेत्र के दौरे पर रहे।विधायक को बाप के भाजपा कार्यकर्ताओं ने बताया कि गर्मी बढ़ते ही पेयजल की किल्लत बढ़ गई। नया गांव के लक्ष्मणदान ने बताया की पुरानी लाइन तोड़ दी गई। जनता जल योजना हर घर नल योजना से गाव में लाइन डाली मगर पानी घरो में नही आ रहा। मजबूरन ग्रामीणों को पानी क्रय कर पीना पड़ रहा है। उच्च जलाशय में पानी नही पहुंचेगा तो गांव की लाइन में पानी आना असम्भव है। उच्च जलाशय ही खाली पड़ा है। 
विधायक ने उच्च अधिकारियों से बात कर पानी की समस्या का हल करने की बात कही। वही घण्टियाली के  अनोप महाराज ने बताया कि चिमाना से पुरानी पाइप लाइन से पानी सप्लाई नही होता, जिसके कारण पशुधन प्यासे मर रहा है। ब्राह्मणों की ढाणी में नया नलकुप खुदवा दिया उसी का पानी नई पाइप लाइन के माध्यम से घण्टियाली पहुंचाकर जल की समस्या का हल करावे। जनता बार बार मांग कर रही कि इसी नलकुप से घण्टियाली गांव पाइप लाइन दी जाय ताकि पानी की समस्या का समाधान हो। विधायक ने उच्च अधिकारियों से बात घटना स्थल से की। उन्हें पानी की समस्या का समाधान करने का निर्देश दिया। अभाव अभियोग सुनते हुए विधायक ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जनता के काम नही हो रहे। सरकार व सरकार के अधिकारी जनता की नही सुनते। जनता दुखी है कांग्रेस से। कमर कस तैयार होने की बात कहते कहा कि जनता बीजेपी को लाना चाहती है। 
विधायक विश्नोई बाप के 90 वर्षीय संत सीताराम छतानी पालीवाल के गोलोग सिधारने पर उनके पुत्र पुरुषोत्तम, ओमप्रकाश, परिजन दिनेश व भूरालाल, बाबूलाल, चम्पालाल पुखराज से मिले तथा उनको सांत्वना दी। रमेश सुहाम पालीवाल की धर्मपत्नी के देहांत पर परिजनों से मिल दुख बांटा।  सर निवासी अलीशेर के पुत्र के इंतकाल पर परिजनों से मिल कर सांत्वना दी। प्रिसिपल राजीव कुमावत की भुआ के देहांत पर उनके परिजन नेनुलाल, हनुमान, अनोपाराम, जुगताराम से मिल श्रधांजलि दी। व्याख्याता भंवरलाल दवे के बहनोई के स्वर्गवास पर बाप स्थित उनके निवास जाकर उनके परिजन रामचंदर महाराज, विजय, सूर्यप्रकाश, किशोर, मुकेश को ढाढस बंधाया। ओमप्रकाश राठी, अखेराज, हनुमान आदि साथ थे।