Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

राज्य सरकार गांवो में मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा करने में विफल : विधायक विश्नोई

विधायक विश्नोई रहे बाप क्षेत्र के दौरे पर बाप न्यूज : अखेराज खत्री | फलोदी विधायक मास्टर पब्बाराम विश्नोई गुरूवार को बाप क्षेत्र के दौरे पर...

विधायक विश्नोई रहे बाप क्षेत्र के दौरे पर
बाप न्यूज : अखेराज खत्री | फलोदी विधायक मास्टर पब्बाराम विश्नोई गुरूवार को बाप क्षेत्र के दौरे पर रहे। विधायक विश्नोई ने नूरे की भूर्ज में अभाव अभियोग सुनते हुए कहा कि सोलर हब भड़ला क्षेत्र के वासिंदे बिजली के लिए परेशान है। राज्य सरकार गांवो में मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा करने में विफल रही है। विद्यार्थियों के बैठने के लिए न भवन है और न ही पढ़ाने के लिए टीचर। नहरों में पानी नही आ रहा। जनता त्रस्त है, सरकार मस्त है। विधायक ने बजट को केवल घोषणाओं का पुलिंदा बताया। जनता अब राजस्थान का ताज बीजेपी के सिर रखने की तैयारी कर रही है। केंद्र की योजनाओं से किसान को लाभ मिल रहा है। 
शोक संतप्त परिवारों को दी सांत्वना
विधायक विश्नोई ने देदासरी में नसरद्दीन के इंतकाल पर उनके निवास जाकर श्रद्धांजलि दी। बाप में पानमल सोनी के निधन पर उनके निवास जाकर परिजन छगन लाल, गणेश से मिलकर शोक प्रकट किया। बाप में ही राणुलाल माली की धर्म पत्नी के देव लोक होने पर उनके परिजन राणुलाल माली, जेठमल, अनिल, ओमप्रकाश, रमेश, खेताराम, अमृत, सोहन लाल,  गोरधन भोपाजी, तेजकरण, हीरालाल से मिल दुख बांटा। आसूलाल खत्री की धर्मपत्नी के स्वर्गवास पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में पहुुंच आसुलाल, बसंत, जगदीश, ललसा, रवि व जय को सांत्वना दी। इस दौरान बीजेपी नेता कायमदिन कोटवाल, जिला अध्यक्ष यार मोहमद, सदीक खां, ओम राठी,  विजय कुमावत, आर के विश्नोई, अखेराज खत्री आदि साथ थे।