Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

व्यापार में ग्राहक को देवता मानना ही व्यापारी का धर्म : प्रताप पूरी

बाप न्यूज : अखेराज खत्री | लोहावट में आदित्य स्टील के नये प्रतिष्ठान का मंगलवार को संत प्रतापपुरी तारातरा मठ, परम गो भक्त महन्त भगवान दास ज...

बाप न्यूज : अखेराज खत्री | लोहावट में आदित्य स्टील के नये प्रतिष्ठान का मंगलवार को संत प्रतापपुरी तारातरा मठ, परम गो भक्त महन्त भगवान दास जाम्बा, सांसद गजेंद्रसिंह शेखावत, फलोदी विधायक मास्टर पब्बाराम विश्नोई, पूर्व मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर, बीजेपी जिला अध्यक्ष मनोहर लाल पालीवाल,  जिला परिषद सदस्य भाजपा युवा नेता विक्रमादित्य सिंह, रावल जानी, शंकर माचरा, जेताराम कड़वासरा सहित कई जनप्रतिनिधियो की उपस्थिति में मंगलवार को हुआ। 

सांसद केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि शहरों की तर्ज पर अब गावों कस्बों में सारा बिल्डिंग मेटेरियल व लोहे का भारी सामान एक छत के नीचे मिलना एक सुखद अनुभव है। ग्राहक को एक ही छत के नीचे सारा सामान मिलने से ग्राहक के समय के साथ धन की बचत भी होगी। उन्होने व्यापार करने वाले लोगों को कहा कि ग्राहक को देवता समझकर उसके साथ मधुर व्यवहार करें। संत प्रताप पूरी ने कहा कि ईमानदारी व्यापार का पहला सफल सूत्र है। संत ने कहा कि ईमानदारी की कमाई ही बरकत करती है। दुकानदार के व्यवहार पर ही उसका व्यापार टिका होता है। हमारी मधुर वाणी ही ग्राहक को आकर्षित करती है। इस मौके पर सत्यनारायन राव, गंगासिंह, सुल्तान खां जोड़, राजेंद्र सिंह भाटी शैतानसिंह नगर, सादीक खा देदासरी, जगदीश, कैलास कड़वासरा आदि उपस्थित थे।

पोस्टर का विमोचन किया 

केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने परमवीर मेजर शैतान सिंह के शहीद दिवस पर विशाल काव्य संध्या के पोस्टर का विमोचन पूर्व मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर व विधायक पब्बाराम विश्नोई की उपस्थिति में किया। आयोजन समिति के विक्रमादित्य सिंह व राजेंद्र सिंह भाटी, गंगासिंह ने बताया कि 18 नवम्बर को मेजर साब की जन्म भूमि शैतानसिंह नगर में काव्य संध्या का आयोजन किया जाएगा।