Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती शुरू, गांवों का विकास रुका, मूलभूत सुविधाओं को तरस रहे ग्रामीण : विधायक बिश्नोई

बाप न्यूज़ | फलोदी विधायक मास्टर पब्बाराम विश्नोई मंगलवार को बाप क्षेत्र के दौरे पर रहे। देगावड़ी ग्राम में ग्रामीणों द्वारा विधायक का अल्प स...

बाप न्यूज़ | फलोदी विधायक मास्टर पब्बाराम विश्नोई मंगलवार को बाप क्षेत्र के दौरे पर रहे। देगावड़ी ग्राम में ग्रामीणों द्वारा विधायक का अल्प संख्यक समुदाय द्वारा साफा पहनाकर अभिनन्दन किया गया। देगावड़ी में विधायक विश्नोई को ग्रामीणों ने बताया कि गांव को जोड़ने वाली सड़क ग्रेवल जगह जगह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है। गांव मे आवागमन भी बाधित हो रहा है। 20 वर्ष पूर्व विद्युत लाइन बिछाई गई वो जगह जगह से टूटी हुई है। कई पोल भी टूट चुके है। स्कूल में अध्यापकों की कमी है। जिस वजह से अध्यापन कार्य बुरी तरह प्रभावित हो रहा है। ग्रामीण मूलभूत आवश्यकता को तरस रहे है।
विधायक विश्नोई ने कहा कि हर गांव में इतनी शिकायते आ रही है कि राजस्थान में इस समय सरकार नाम की कोई चीज नही है। समस्याओं का अम्बार है। केंद्र सरकार की योजनाओं की चर्चा करते हुए कहा कि हर व्यक्ति को स्वयं का पक्का मकान हो ये सपना मोदीजी का है। गावो में लाखों मकान बने है। गरीब महिलाओ को निशुल्क गैस सिलेंडर वितरण किये। किसानो के खातों में किसान निधि का लाभ भी गिनाया। भाजपा राज में प्रारम्भ हुई दीनदयाल विद्युत योजना का जिक्र करते हुए कहा कि उस समय कुछ परिवार इस योजना से वंचित रहे, मगर कांग्रेस की इस सरकार ने एक भी घर में बल्ब नही जलाया।स्कूलों की हालत बहुत ही चिंताजनक है। स्वास्थ्य सेवाएं रामभरोसे है। 
उन्होने कहा कि कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। आगामी चुनाव में कांग्रेस अपनी साख भी बचा नही पायेगी। ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष यार मोहमद ने कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय अब जाग चुका है। आगामी चुनाव में मुस्लिम समाज का बीजेपी को अच्छा सहयोग रहेगा। विधायक विश्नोई ने विद्यालय में कक्षा कक्ष निर्माण के लिए पांच लाख रुपये की राशि विधायक कोटे से स्वीकृत करने की घोषणा की। 
शोक सभाओं भी की शिरकत
विधायक विश्नोई ने बाप निवासी मनोहर कुमावत की दादी के स्वर्गवास होने पर उनके निवास सोफरा सर जाकर परिवार को सांत्वना दी। इस मौके पर ओबीसी बीजेपी जिला अध्यक्ष यार मोहमद, बालम खा घटोर, हाफिज अशलम, हाजी रहीम खा, शेरे खा, रईस दीन, इकबाल दूसरा दशक, गन्नी खा, हमीद खा, ओम राठी, विजय कुमावत, एडवोकेट मदन शर्मा, भवर लाल, मनोहर राम, किसन लाल कुमावत, जेठाराम, पपु राम, हुकमाराम कुमावत आदि उपस्थित रहे।