Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

कोलायत से रामदेवरा तक बाबा के भक्तों की भीड़, राम सा पीर के जयकारों से 100 किमी हाइवे हुआ भक्तिमय

बाप न्यूज़ | शेखासर से कोलायत तक हाईवे पर बाबा रामदेव के भक्तों की भारी भीड़ है। वाहनों के साथ साथ पैदल संघ में बच्चों से लेकर 80 वर्ष तक के ...

बाप न्यूज़ | शेखासर से कोलायत तक हाईवे पर बाबा रामदेव के भक्तों की भारी भीड़ है। वाहनों के साथ साथ पैदल संघ में बच्चों से लेकर 80 वर्ष तक के लोग हाथों में बाबा रामदेव की पताका लिए व जयकारे लगाते हुए रामदेवरा की तरफ बढ़ रहे है। जगह जगह लगे भंडारों में चहल पहल बढ़ रही है। लोक देवता बाबा रामदेव के धोक लगाने, अपनी मन्नत पूरी होने पर परिवार सहित पैदल यात्रियों का दल इन दिनों बीकानेर बाप हाई वे पर भारी मात्रा में देखे जा रहे है। शेखासर से कोलायत तक100 किलोमीटर तक लगातार सड़क के किनारे हजारो यात्री जय बाबा री जय घोष करते आगे बढ़ रहे है। बाप के बाबा रामदेव युवा मस्त मंडल के सदस्य बताते है कि लंगर में प्रतिदिन 2500 हजार से अधिक पैदल यात्री भोजन प्रसादी करते है। इस वर्ष गत वर्षों की तुलना में अधिक उत्साह है। 
जगह जगह पर जातरुओं की सेवा में चाय, ठंडा, फल , दवा, शीतल जल, भोजन की सेवाएं की जा रही है। बाप में चिकित्सा व्यवस्था में बाप फांटा व ग्राविस के पास मेडिकल शिविर की सेवा विभाग द्वारा की जा रही है। सीएचओ, नर्सिंग कर्मी व अन्य स्वास्थ्य कर्मी भी सेवाएं दे रहे है। पुलिस विभाग द्वारा पेट्रोलिंग की जा रही। ख़िदरत में अस्थाई चौकी भी स्थापित है। मोबाइल पुलिस भी गश्त करती नजर आ रही है, ताकि कोई अप्रिय घटना नही हो।