Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

सोलर प्लेट्स चोरी करने वाली एक ओर गैंग का खुलासा, दो गिरफ्तार

2 दिन में बाप पुलिस की चोरों के विरुद्ध यह दूसरी बड़ी कार्यवाही बाप न्यूज़ | बाप पुलिस ने सोलर मॉड्यूल चोरी करने की एक और गैंग का पर्दाफाश कर...


2 दिन में बाप पुलिस की चोरों के विरुद्ध यह दूसरी बड़ी कार्यवाही
बाप न्यूज़ | बाप पुलिस ने सोलर मॉड्यूल चोरी करने की एक और गैंग का पर्दाफाश कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही चोरी की गई सोलर प्लेट्स बरामद भी कर ली है।
बाप पुलिस ने दो दिन में सोलर मॉड्यूल चोरी करने वाली यह दूसरी गैंग पकड़ी है। इससे पहले 23 अगस्त को एक चोर गैंग का खुलासा किया गया था। दोनों गैंग में अब तक चोरी के 8 आरोपी गिरफ्तार हो चुके है। 
जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि 3 फरवरी 2022 को  उमेश चौधरी पुत्र महेंद्र सिंह, पेशा प्राइवेट नौकरी निवासी बड़ी सीड पुलिस थाना बाप हाल जगदम्बा टाटा पावर सोलर एजेसी बड़ी सिड्ड ने बाप थाने में रिपोर्ट पेश बताया था 20 जनवरी 2022 की रात्री में उनकी कम्पनी में से अज्ञात चोरो सोलर प्लेट्स चोरी कर ले गये। 
उक्त मामले में बाप थाना टीम ने मगसिंह पुत्र जेठूसिंह  व लालुप्रसाद पुत्र बुधाराम दोनों निवासी मोटाई को दस्तयाब कर पूछताछ की गई। दोनों आरोपियों के कब्जे से छः माह पूर्व चोरी की गई सोलर प्लेट्स बरामद कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। कार्यवाही टीम में थानाधिकारी सवाईसिंह, हैड कांस्टेबल भंवरसिंह, कांस्टेबल रविन्द्र कुमार, संजय, पुरखाराम, रामस्वरूप, नवीन कुमार, हेतराम की विशेष भूमिका रही। टीम को किया जायेगा।