Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बरसात में परेशानी का सबब बना रेलवे का अंडरब्रिज

पानी भरा होने पर पटरियों से गुजरते है लोग, वाहन भी हो रहे खराब बाप न्यूज़ | भरतासर से रिण जाने वाली सड़क पर बने रेलवे का अंडरब्रिज स्थानीय लो...


पानी भरा होने पर पटरियों से गुजरते है लोग, वाहन भी हो रहे खराब

बाप न्यूज़ | भरतासर से रिण जाने वाली सड़क पर बने रेलवे का अंडरब्रिज स्थानीय लोगो के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। पानी भरा होने की वजह से लोगों का वंहा से निकलना मुश्किल हो रखा है। छोटे वाहन पानी में खराब हो रहे है, वही हादसे का भी डर बना रहता है। कई दुपहिया वाहन चालक रेवले ट्रेक से ही गुजरते है। पशु पालक भी अपने मवेशी रेलवे ट्रेक के उपर से निकालते है, ऐसे में अचानक रेल के आने से दुर्घटना का अंदेशा भी बना हुआ है। 

पूर्व सरपंच किशनलाल पालीवाल, प्रेम माली सहित कई ग्रामीणों ने बताया कि इस बार दो माह से बरसात हो रही है। ऐसे में भरतासर सड़क मार्ग पर बने अंडरब्रिज में पानी भरा हुआ है। हंालाकि बार बार रेलवे के अधिकारियों से शिकायत करते है तो पानी निकाला जाता है, लेकिन फिर बरसात हो जाती है। अभी 15 दिनो से पानी भरा हुआ है। अंडरब्रिज पर पानी भर जाने से ग्रामीण रेलवे ट्रैक को पार करते हुए जाते हैं। इसके अलावा कई लोग पुलिया में भरे पानी में जान जोखिम में डालकर निकलते हैं। नमक उत्पादन क्षेत्र रिण जाने का मुख्य मार्ग होने की वजह से इस सडक मार्ग पर दिनभर यातायात बना रहता है। पशुपालक भी अपने मवेशियों को लेकर यहां से आते व जाते रहते है। ग्रामीणों ने रेलवे विभाग से इस अंडरब्रिज से प्रतिदिन पानी निकलवाने की व्यवस्था करवाने की मांग की है।