Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बडीसीड में धूमधाम से मनाया स्वतंत्रता दिवस

बाप न्यूज़ | आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर आजादी का अमृत महोत्सव राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बड़ी सीड में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। मुख...


बाप न्यूज़ | आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर आजादी का अमृत महोत्सव राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बड़ी सीड में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। मुख्य अतिथि समाजसेवी रूपाराम सुथार, गंगा सिंह सोलंकी थे । विशिष्ट अतिथि  ईडन सोलर कंपनी से प्रमोदकुमार एवं अगराराम थे। कक्षा 12वीं की छात्रा श्यामाचारण व 11वीं की छात्रा पंकज कंवर के नेतृत्व में पीटी परेड की गई।

विद्यार्थियों ने देश भक्ति से ओतप्रोत विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमो की प्रस्तुति देकर समां बांधा। भामाशाहों ने भी आगे आकर विद्यार्थियों का हौसला अफजाई करने के लिए उपहार दिए। इंडन कंपनी के प्रमोद कुमार एवं अगराराम ने विद्यालय को ₹11000 का चेक, एक म्यूजिक सिस्टम, एक इलेक्ट्रिक बेल, विद्यार्थियों के लिए मिठाई के पैकेट आदि विद्यालय को भेंट किए। सक्रिय समाजसेवी व कार्यकर्ताओं ने विद्यालय में टीन शेड निर्माण के लिए 30 हजार नगद भेंट किए। दिलीपदान द्वारा 90 फीसदी से ज्यादा अंक लाने वाले  सभी विद्यार्थियों को 10 हजार, 80 फीसदी से अधिक अंक लाने सभी विद्यार्थियों को 5 हजार नकद देने की घोषणा की। हर वर्ष की भांति इस बार भी ग्राम पंचायत बडीसीड द्वारा सभी बच्चो को मिठाई वितरण की गई।  सांस्कृतिक प्रोग्राम भोमराज तंवर द्वारा प्रस्तुत करवाए गये। अंत में प्रधानाचार्य हरकेश मीणा ने सभी का आभार प्रकट किया। शिक्षक रामचंद्र गर्ग, जेठमल, श्रीकृष्ण कुमार, रमेश कुमार राणा, पारस मौर्य, पुष्पा देवी, श्याम सुंदर पालीवाल सहित स्कूल स्टाफ व गणमान्य लोग उपस्थित थे।  मंच संचालन मास्टर मांगीलाल ने किया।