Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

रैली में शिरकत कर बाप पहुंचे गो सेवको का किया बहुमान

बाप न्यूज   |  गुलाबी नगरी जयपुर में रविवार को राजस्थान गो सेवा समिति के बैनर तले हुई हुंकार रैली में प्रदेशभर से सैकड़ो संतो व गौभक्त पहुंचे...


बाप न्यूज  | गुलाबी नगरी जयपुर में रविवार को राजस्थान गो सेवा समिति के बैनर तले हुई हुंकार रैली में प्रदेशभर से सैकड़ो संतो व गौभक्त पहुंचे। संतो व गो भक्तों की हुंकार रैली ने आखिर गो माता को बचाने के लिए सरकार को मांग मानने के किये मजबूर किया। हुंकार रैली में संतो ने सरकार से गो शालाओं को 6 माह तक  दी जाने वाले अनुदान को 9 माह करने की मांग रखी, जिसे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मांन लिया। सरकार द्वारा उनकी मांग माने जाने पर गो भक्तों में खुशी की लहर है। इस संत हुंकार रैली में बाप गो शाला से रमेश सेन, सुशील हिन्दू, रेखचन्द पालीवाल, मनोज लोहिया व अमृत मेघवाल ने शिरकत की थी। रैली में भाग लेकर वापिस पहुंचे इन सभी का गौशाला परिसर में सोमवार को बहुमान किया गया। इस दौरान गोशाला परिसर में ही महाराणा प्रताप की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें याद किया।

शिक्षाविद मनसुख पालीवाल ने प्रताप के पराक्रम, साहस शौर्य को याद करते हुए उनके योगदान को राष्ट्र निर्माण में अहम बताया। इस मौके पर अशोक चाण्डक, विजय कुमावत, मूलसिंह मोडरड़ी, कमल सिंह, दामोदर मेहता, मोहन भैया, हनुमान राठी, मूलचंद साहरण, अखेराज खत्री, जय प्रकाश व्यास, गोपाल भट्टड, रवि खत्री, आनन्द खत्री, मूलसिंह भोजो की बाप, नरपत माली, जयकिशन राठी आदि उपस्थित थे।