Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

देर रात तक बिकती है शराब, अंकित मूल्य से ज्यादा वसूले जा रहे दाम

युवाओं का आरोप - बाप थानाधिकारी शिकायत करने पर उन्हे ही अंदर करने की दे रहे धमकी, युवाओं ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन बाप न्यूज़ | कस्बे में एन...


युवाओं का आरोप - बाप थानाधिकारी शिकायत करने पर उन्हे ही अंदर करने की दे रहे धमकी, युवाओं ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
बाप न्यूज़ | कस्बे में एनएच 11 के पास बाप फांटा पर शराब की दुकान में देर रात तक धड़ले से शराब बिकती है। यही नहीं अंकित मूल्य से भी ज्यादा दाम वसूले जा रहे है। इसको लेकर युवाओं ने मंगलवार को यंहा उपखंड अधिकारी से शिकायत करते हुए शराब दुकान संचालक के विरूद्ध कार्यवाही करने की मांग करते हुए आबकारी व पुलिस को भी रात्रि आठ बजे के बाद दुकान बंद करवाने के लिए पाबंद करने की मांग की है। 
सवाईसिंह मनचीतिया, भंवरसिंह, त्रिलोकसिंह, इंद्रसिंह, शंकरलाल, शंभुसिंह, ईश्वरसिंह, रेवताराम सहित बड़ी संख्या में युवाओ ने उपखंड अधिकारी को दिए ज्ञापन देकर बताया कि बाप में शराब की दुकान हाइवे से महज 20 मीटर ही दूर है, जो कि नियम विरूद्ध है। इसके अलावा रात्री आठ बजे से लेकर देर रात धड़ल्ले से शराब बेची जा रही है। अंकित मूल्य से अधिक दाम वसूल गलत तरिके से दुकान संचालक अपनी जेब भर रहा है। देर रात तक शराब बिकने की वजह से गांव में गली मौहल्लों में मध्य रात्रि को शराबी आए दिन उत्पात मचाते है। युवाओं ने ज्ञापन में आरोप लगाया कि बाप पुलिस यह सब खुली आंखों से देखकर भी नजर अंदाज कर रही है। इसको लेकर कई बार बाप थानाधिकारी को अवगत भी करवाया, लेकिन वे भी उल्टे उन्हे ही अंदर करने की धमकी दे रहे है। यही बर्ताव आबकारी विभाग का है। ऐसे में साफ है कि आबकारी व पुलिस शराब दुकान संचालक मेहरबान है। ज्ञापन में हाइवे पर सरकारी गाइड लाइन अनुसार दूरी तय कर शराब दुकान की जगह बदलने, सरकार द्वारा तय किए समय अनुसार ही शराब की दुकान खोलने व बंद करने के लिए पाबंद करने, दुकान के आगे मूल्य सूची चस्पा कराने की मांग करते हुए कहा कि अगर प्रशासन ने समय रहते कार्यवाही नहीं की तो आंदोलन किया जाएगा।