Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बाप कस्बे के पास मिली एक लावारिश लाश

शव के एक पैर का कुछ हिस्सा श्वानों ने नोचा, शिनाख्ती के किये जा रहे प्रयास बाप न्यूज़ | कस्बे के पास भींवजी का गांव रोड पर मंगलवार शाम एक ला...

शव के एक पैर का कुछ हिस्सा श्वानों ने नोचा, शिनाख्ती के किये जा रहे प्रयास
बाप न्यूज़ | कस्बे के पास भींवजी का गांव रोड पर मंगलवार शाम एक लावारिस लाश मिली है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया है। शव के एक पैर का कुछ हिस्सा श्वानों ने नोच दिया है। 
जानकारी के अनुसार कुछ युवक नहर के आसपास बबूल की झाड़ियां काट रहे थे। प्यास लगने पर वे आसपास की ढाणियों में पानी की तलाश के लिए घूम रहे थे। शाम करीब 6 बजे बाप से 5 किमी दूर सड़क से करीब 200 मीटर दूर खुले में उन्हें एक लाश दिखाई दी। जिस पर उन्होंने गांव में सूचना दी। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी महेश पालीवाल, मूलचंद माली सहित कुछ लोग मौके पर पहुंचे। इनकी सूचना पर एएसआई नासिर खान मय जाप्ता भी मौके पर पहुंच गए। एएसआई नासिर खान ने बताया कि शव लगभग 2 से 3 दिन पुराना है। एक पैर का कुछ हिस्सा श्वानों ने खा लिया है। दो शर्ट व बरमुंडा पहने हुए है। उम्र करीब 58 - 60 लग रही है। हुलिए से वह मानसिक विक्षिप्त सा दिख रहा है। शव को बाप सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया है। शव की शिनाख्ती के प्रयास किये जा रहे है।