Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

विश्व तम्बाकू निषेध दिवस पर ली तंबाकू सेवन नहीं करने की शपथ

बाप न्यूज़ |  राज्य सरकार के जन घोषणा पत्र एवं निरोगी राजस्थान अभियान के अंतर्गत आमजन विशेषकर युवाओं में नशे की लत रोकने के लिए संचालित 100 ...


बाप न्यूज़
|  राज्य सरकार के जन घोषणा पत्र एवं निरोगी राजस्थान अभियान के अंतर्गत आमजन विशेषकर युवाओं में नशे की लत रोकने के लिए संचालित 100 दिवसीय तंबाकू मुक्त राजस्थान अभियान की क्रियान्विति के क्रम में मंगलवार को बाप ब्लॉक में सरकारी कार्यालयो व निजी अस्पताल में विश्व तंबाकू निषेध दिवस पर सुबह 11 बजे कार्मिको ने तंबाकू सेवन नहीं करने की शपथ ली।
उपखंड कार्यालय के सभी स्टाफ ने कार्यालय परिसर में तंबाकू मुक्त राजस्थान के लिए तंबाकू का सेवन नहीं करने की शपथ ली। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉ. विजय पचार, डॉ. दिनेश कुमार, मेल नर्सिग ऑफिसर हीरालाल खत्री, बंशीलाल, मरुधर बालोत, लक्ष्मी, जगदीश, गोविंद, दीनाराम,जितेंद्र, बरकत, देव भारती, विक्रम, तुलसाराम, रफीक आदि ने शपथ ली। मरूधर सोनो ग्राफी सेंटर में भी शपथ ली गई। इस अवसर पर मरूधर हॉस्पिटल एमडी देवीलाल पालीवल, सागर मेहर, मनीष विश्नोई, कन्हैया, विद्या, रमेश, लता, सुरेश, समसुद्दीन, गेना, मुंध, राजू, निर्मल, सुनीता आदि ने शपथ ली।

मरूधर फाउंडेशन के सदस्यों ने एक संगोष्ठी का आयोजन किया। सक्रिय सदस्य कानाराम पंवार ने आमजन को तंबाकू सेवन के दुष्परिणामो के बारे में जानकारी देते हुए तंबाकू सेवन नहीं करने एवं इसकी शपथ लेने की अपील की।