Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

मोटर साईकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश चोरी की पांच मोटरसाईकिलें बरामद, एक गिरफ्तार

बाप न्यूज़ | बाप पुलिस ने मोटर साइकिल चोर का पर्दाफाश करते हुए चोरी की पांच मोटर साइकिलें बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही एक ना...

बाप न्यूज़ | बाप पुलिस ने मोटर साइकिल चोर का पर्दाफाश करते हुए चोरी की पांच मोटर साइकिलें बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही एक नाबालिक को भी संरक्षण में लिया है। 
जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर (ग्रामीण) अनिल कयाल ने बताया कि बाप कस्बा सहित थाना क्षेत्र में मार्च माह में तीन मोटरसाईकिले चोरी हो गई थी। इसमें एक 9 मार्च हीरो एचएफ डीलेक्स, दूसरी 14 मार्च को सोलर प्लांट नया गांव से हीरो स्पेलेंडर प्लस तथा 18 मार्च को बाप कस्बे में भैरूजी मन्दिर के पास से एक हीरो एचएफ डिलेक्स चोरी हुई थी। तीनो चोरियों के बाप थाने में अलग-अलग मामले दर्ज होने के बाद पुलिस ने चोरो की तलाश आरंभ कर दी थी। 
जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बाप क्षेत्र में दुपहिया वाहनो की चोरी होने की घटना को गम्भीरता से लेते हुए बाप थानाधिकारी दीपसिंह को चोरी के मामले का अतिशीघ्र ट्रेस आउट कर चोरी किये गये वाहनो को बरामद करने के निर्देश दिये थे। 
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी अरूण माच्या व वृताधिकारी वृत फलोदी रामकरणसिंह मलिण्डा के निकट सुपरविजन में बाप थानाधिकारी दीपसिंह द्वारा अपने नेतृत्व ंमे वाहनो की बरामदगी व आरोपियों को ट्रेस आउट करने के लिए थाना स्तर पर टीम का गठन किया। टीम ने अथक प्रयास कर सीसीटीवी फुटेज, तकनीकी सहयोग व आसूचना के आधार पर आरोपी खींयाराम पुत्र गोकलाराम जाति जाट निवासी दीपला पुलिस थाना सेडवा जिला बाडमेर को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही एक बालक को पुलिस संरक्षण में लिया है। पुलिस ने आरोपियों से चोरी की गई तीन मोटरसाईकिले तथा फलोदी थाना क्षेत्र से चोरी की गई दो मोटरसाईकिले बरामद की है। कार्यवाही टीम में शामिल बाप थानाधिकारी दीपसिंह भाटी, सहायक उप निरीक्षक रामसुख, हैड कांस्टेबल भंवरसिंह, कांस्टेबल महीपाल, नवीन कुमार, श्रीचन्द, ओमप्रकाश, श्रवणकुमार, राकेश, मुलाराम की विशेष भूमिका रही जिन्हें पुरस्कृत किया जाएगा। 
बरामद की गई बाइके इन जगहो से चुराई
01. 09 मार्च 2022 को हीरो होंडा एचएफ डिलेक्स कोे नया गांव सौलर उर्जा पॉवर प्लान्ट के गेट के बाहर से।  
02 14 मार्च 2022 को स्पेलेंडर प्लस मोटरसाईकिल को टाटा सांलर प्लांट नया गांव के गेट के बाहर से।
03 18 मार्च 2022 को हीरो एचएफ डिलक्स को बाप कस्बे में भैरूजी  मन्दिर के आगे से।
04. पुलिस थाना फलौदी क्षेत्र से दिन के समय एक हीरो पेशन प्रो मोटर साईकिल की चोरी
05. पुलिस थाना फलौदी क्षेत्र से दिन के समय एक हीरो पेशन प्रो मोटर साईकिल की चोरी