Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ओसियां में श्रद्धालुओं पर हुए जानलेवा हमले की घटना का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

बाप न्यूज | ओसियां में माताजी के मंदिर के पास श्रद्धालुओं की कार पर हमला करने की घटना का ओसियां पुलिस ने 48 घंटे में खुलासा करते हुए मुख्य आ...


बाप न्यूज | ओसियां में माताजी के मंदिर के पास श्रद्धालुओं की कार पर हमला करने की घटना का ओसियां पुलिस ने 48 घंटे में खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही बिना नंबर की बोलेरो केंपर भी जब्त कर ली है।  जिला पुलिस अधीक्षक, जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि संजय शाह पुत्र देवीचंद शाह जाति जैन निवासी जिला कोल्हापुर महाराष्ट्र ने 15 फरवरी को ओसियां थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया था कि वह अपने परिवार सहित सच्चियाय माताजी मंदिर ओसियां के दर्शन करने के लिए आया था। दर्शन करने के बाद सर्वाेतम रेस्टोरेंट में खाना खाकर जैन धर्मशाला ओसियां के लिए रवाना हुआ, तभी एक बिना नम्बरी बोलेरो केम्पर में सवार पांच छः व्यक्तियो ने लूट के इरादे से हमला कर उसकी गाडी के कांच फोड दिये थे। गाडी को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दी थी। 
मामला दर्ज हाेने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरेापियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया। जिला पुलिस अधीक्षक, जोधपुर ग्रामीण कयाल ने बताया कि ओसियां थानाधिकारी ने मौके पर मय जाब्ता पहुंच घटना की जानकारी ली तथा वांछित अज्ञात आरोपीयांे की तलाश के लिए जिले भर में नाकाबंदी करवाई। अज्ञात आरोपियों के आमद रफत के संभावित रास्तों पर तलाश शुरू की गई। पुलिस ने घटना गुरूवार को का खुलासा करते हुये मुख्य आरोपी हमीराराम पुत्र केसूराम जाति जाट, निवासी बैठवासिया (ओसिया) को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही घटना में प्रयुक्त बिना नंबरी बोलेरो केम्पर को भी बरामद कर लिया।

घटना का विवरण 

जांच में सामने आया कि संजय शाह बेटी के साथ अपनी निजी कार से सर्वोतम रेस्टोरंेट से खाना खाकर रवाना हुए थे। उनकी कार डाक्टर शर्मा के मकान पास स्पीड ब्रेकर पर पहुंची थी कि पीछे से तेज गति मंे आ रही बोलेरो केम्पर गाडी में टक्कर लग गई, जिस पर आरोपियों द्वारा संजय शाह गाडी को ओवरटेक कर रूकवाने का इशारा किया, लेकिन शाह ने रात्रि में डर के मारे कार नहीं रोकी। जिस पर आरोपियों ने कार पीछा कर लोहे के सरिये से कांच तोड दिये। पीड़ित ने हमलावरों से बचने के लिये अपनी गाडी यूटर्न कर वापिस स्वाद रेस्टोरेंट के सामने रोक होटल के अंदर जाने लगे। इस दौरान पीछा करते आ रहे आरोपियों ने पीड़ित की खडी गाडी को फिर टक्कर मार दी। फिर जोधपुर रोड की तरफ फरार हो गये। जांच में लूट की घटना घटित होना सामने नहीं आई है। घटना के खुलासे में ओसियां थानाकिारी के नेतृत्व में हैडकांस्टेबल हरिराम, नरपतदान, कास्टेबल भीरमराम, विक्रमसिंह, किरताराम की विशेष भूमिका रही।