Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

खातेदारी भूमि में अवैध मिट्‌टी का खनन कर कंपनी को बेची जा रही मिट्‌टी

खातेदार किसान ने विरोध किया तो जाति सूचक शब्दो से की गाली गलौच, मामला दर्ज बाप न्यूज |  गाडना गांव में कुछ लोग एक खातेदारी खेत में अवैध ख...

खातेदार किसान ने विरोध किया तो जाति सूचक शब्दो से की गाली गलौच, मामला दर्ज

बाप न्यूजगाडना गांव में कुछ लोग एक खातेदारी खेत में अवैध खनन कर मि‌ट्‌टी की खुदाई कर रहे है। इसके बाद उस मिट्‌टी को किसी कंपनी को बेच रहे है। खातेदार किसान को इसके बारे में पता चला तो उसने विरोध किया। जिससे खनन करने वालो लोगो ने उसे जाति सूचक शब्दों से गाली गलौच कर मारपीट पर उतारू हो गए। पीड़ित किसान ने बुधवार को बाप थाने में इस आशय का मामला दर्ज करवाया है।

प्रतिकात्मक फोटो

मुलाराम पुत्र साजनराम जाति मेघवाल निवासी गाड़ना ने बाप पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसकी बडीसिड पटवार क्षेत्र के गाडना गांव में खातेदारी भूमि है। जिसका खसरा नम्बर 142/5, 144/5, 80/5 है। उसका परिवार गांव में निवास करता है, लेकिन बरसात के समय खेती करने पर वे खेत में निवास करते है। 08 फरवरी को पता चला कि डूंगरदान पुत्र भैरदान, नखतदान पुत्र डुंगरदान, आदूदान पुत्र हरूदान जाति चारण निवासी गाडना उसके खातेदारी खेत से जेसीबी से गड्डे खोदकर टैक्टर टॉली में मिट्टी भरकर टाटा पावर कम्पनी को बेच रहे है। वह अगले दिन 09 फरवरी को अपने खेत की देखभाल के लिये गया तो उस समय उसकी खातेदारी भूमि पर जेसीसी से अवैध खनन किया जा रहा था। इस पर उसने वहां पर पंहुच कर खातेदारी भूमि से अवैध खनन करने का मना किया तो डूंगरदान, नखतदान व आदूदान ने उसके साथ जाति सूचक शब्दों से गोली-गलौच की तथा मारपीट करने के लिए उतारू हो गये। अकेला होने की वजह से अपनी जान बचा कर भाग कर घर आया गया।  बाप पुलिस मामले की जांच कर रही है।