Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

सड़क हादसे में दो युवक घायल, प्राथमिक उपचार के बाद दोनों बीकानेर रेफर

बाप न्यूज़ |  राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर बीकानेर की तरफ बाप से 3 किलोमीटर दूर अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों...

बाप न्यूज़ |  राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर बीकानेर की तरफ बाप से 3 किलोमीटर दूर अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर घायल हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बीकानेर रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार नया गांव निवासी भोमाराम पुत्र पोकरराम तथा असमान पुत्र मांगीलाल रविवार शाम बाप से वापिस अपने गांव बाइक पर जा रहे थे। कस्बे से करीब 3 किमी दूर निकलने पर करीब साढ़े पांच बजे एक अज्ञात वाहन के चालक ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया। दुर्घटना में दोनों गंभीर घायल हो गए।  

दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे समाजसेवी आईदान कुमावत व मोहम्मद शरीफ, बाबू तथा गोविंद राम आदि ने घायलों को संभाला तथा दोनों को निजी वाहन से बाप कस्बा स्थित राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया। दुर्घटना की सूचना मिलने पर एएसआई रामसुख सियाग भी मय जाब्ता अस्पताल पहुंच गए। अस्पताल में प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों घायलों को बीकानेर रेफर कर दिया गया।