Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ग्रामीण क्षेत्र के परिवारो में छुपी है कई प्रतिभाएं : पुरोहित

शोधार्थी किशन सिंह बावड़ी का विद्यालय परिवार ने किया अभिनंदन बाप न्यूज : अखेराज खत्री  |सोमवार को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय  बावड़ी कल्ला...

शोधार्थी किशन सिंह बावड़ी का विद्यालय परिवार ने किया अभिनंदन
बाप न्यूज : अखेराज खत्री  |सोमवार को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय  बावड़ी कल्ला का नाम और ऊंचा हुआ जब इसी विद्यालय के पूर्व छात्र वर्तमान व्यख्याता किशन सिंह राजपूरोहित ने एमफिल पीएचडी प्रवेश परीक्षा में परचम फहराया दिया। व्याख्याता किशन सिंह राजस्थान विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित एमफिल पीएचडी प्रवेश परीक्षा (एमपीईटी 2021) में संस्कृत विषय में प्रथम स्थान पर चयनित हुए है। उनके इस चयन से विद्यालय के स्टाफ व ग्रामिणों में खुशी का माहौल है। सोमवार को विद्यालय परिसर में किशन सिंह का अभिनन्दन किया गया। समारोह में संस्था प्रधान मनमोहन पुरोहित ने कहा कि यह विद्यालय परिवार के लिए गौरव की बात है। गांवो में कई प्रतिभाएं छुपी हुई है। विद्यालयों में विभिन्न गतिविधियां आयोजित होती है, उसमें बच्चों को भाग लेने के लिए अभिभावकों को इजाजत देनी चाहिए। विद्यार्थी इसी स्तर से तैयार होते है। विद्यालय परिवार ने किशन सिंह का माल्यार्पण कर उनका हार्दिक अभिनंदन किया।
खुशी के इस अवसर पर इनके बड़े भाई सवाई सिंह, व्याख्याता प्रमोद थानवी, ज्योति, कविता, विकास पुनिया, रमेश सिंह आदि उपस्थित थे। शोधार्थी परिवार ने एक नया प्रिंटर विद्यालय को भेंट किया है। प्रिसिपल मनमोहन पुरोहित ने उम्मेद सिंह राजपूरोहित का आभार प्रकट किया तथा उनके पुत्र किशनसिंह के एमफिल परीक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त करने की बधाई दी।