Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

मध्य रात्रि घर में सो रहे परिवार पर नकाबपोश बदमाशों ने किया जानलेवा हमला

बाप. बाप थाने के सामने प्रदर्शन करते टेपू के ग्रामीण

बाप. बाप थाने के सामने प्रदर्शन करते टेपू के ग्रामीण

हमले में एक घायल, टेपू गांव का मामला, एसडीएम को ज्ञापन सौंप ग्रामीणों ने बाप थाने के सामने किया प्रदर्शन

बाप न्यूजथाना क्षेत्र के टेपू गांव मंे बीती रात घर में सो रहे एक परिवार पर अज्ञात चार नकाबपोश हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले में घर का मुखिया घायल हो गया है। पीड़ित ने पुलिस थाने मंे दर्ज करवाई रिपोर्ट में गांव के ही एक व्यक्ति पर आशंका जताई है। दुर्गाणी टेपू निवासी दिलीपसिंह पुत्र हरिसिंह भाटी बाप पुलिस थाना में मामला दर्ज कर बताया कि 7 जनवरी रात वह अपने परिवार के साथ घर में सो रहा था। रात करीब 2 बजे अचानक उसके घर का गेट बजाने की आवाज आई। उसकी पत्नी ने गेट खोला तो बाहर खड़े 4 अज्ञात नकाबपोशों ने उसे धक्का देकर घर के अंदर आ गए। वह बिस्तर से उठकर खड़ा हुआ तो एक नकाबपोश ने उसके सिर पर धारदार हथियार से मारा जिससे वह लहुलुहान होकर नीचे गिर कर बेहोश हो गया। उसकी पत्नी ने बीच बचाव कर उन लोगों से छुड़ाने की कोशिश की तो नकाबपोश बदमाशों ने उसकी पत्नी के साथ भी मारपीट की। जिससे उसके हाथ में चोटें आई। रिपोर्ट में लिखा कि वारदात के बाद नकाबपोश लोग अपनी गाड़ी लेकर वंहा भाग गए। रिपोर्ट में सवाईसिंह निवासी दुर्गाणी टेपू वगैरा के वारदात में शामिल होने की आंशका जताई है।

बाप. ग्रामीणों से वार्ता करते प्रधान प्रतिनिधि

ग्रामीणो ने कहा टेपू के लोग दहशत में, प्रदर्शन भी किया 

वारदात के बाद ग्रामीणों में खासा रोष फैल गया। दोपहर में बड़ी संख्या में बाप आए टेपू के ग्रामीणो ने थाने के सामने प्रदर्शन कर उपखंड अधिकारी को भी ज्ञापन सौंपा। ग्रामीणों ने कहा कि असामाजिक तत्वों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो दो दिन बाद उग्र धरना प्रदर्शन किया जाएगा। घटना के बाद आक्रोषित लाेग बाप में थाने के सामने बड़ा प्रदर्शन करने के लिए आए थे। इस बीच पहुंचे प्रधान प्रतिनिधि एडवोकेट रतनसिंह धोलिया ने ग्रामीणों से आग्रह किया कि पुलिस व प्रशासन को कुछ समय देना चाहिए। अगर फिर भी कार्यवाही नहीं हुई तो उग्र आंदोलन करे। वे भी उनके साथ रहेंगे। उपखंड अधिकारी के पास पहुंचे ग्रामीण नखत सिंह, पूर्व सरपंच चंद्र सिंह सहित कई ग्रामीणों ने बताया कि टेपू में ग्रामीण काफी दहशत में है। पिछले कुछ महिनों में गांव में लूट, डकैती, मारपीट व अपहरण के मामले बढे है। थाने में मामले दर्ज करवाए जाते है, लेकिन पुलिस कार्यवाही आशा अनुरूप नहीं आगे नहीं बढ़ पा रही है। लोग दहशत में है। उनके परिवार असुरक्षित है। खेतो में बदमाश डकैती कर जीरा लूट ले जाते है।
बाप. टेपू में मौका देखने के बाद पीड़ित से
घटना की जानकारी लेते सीओ फलोदी
ग्रामीणों ने एसडीएम को दिये ज्ञापन में बीती रात दीलीपसिंह पर हुए जानलेवा हमले के अलावा राजकीय माध्यमिक विद्यालय टेपू में लूट, होशियार सिंह पुत्र सोहनसिंकह का जीरा लूट, गोपालसिंह पुत्र तेजसिंह का जीरा लूट घटनाओं का जिक्र करते हुए लिखा कि टेपू में पिछले कई महिनों से लूट, डकैती के मामले सामने आए। बाप पुलिस थाना में मामला भी दर्ज हो चुके है, लेकिन हुआ कुछ नही। ग्रामीणों ने उपखंड अधिकारी से टेपू में असामाजिक तत्वों द्वारा की जा रही अपराधिक घटनाओं लूट, डकैती व अपहरण का जल्द पर्दाफाश कराने की मांग की है। इस दौरान पूर्व उप सरपंच भंवरसिंह, त्रिलोक सिंह, पदम सिंह, जब्बर सिंह, ओमसिंह, गिरधर सिंह धोलिया, भंवर सिंह, भगवान सिंह, खींवसिंह, उत्तमसिंह, उम्मेदसिंह, हरेंद्र पाल सिंह, नरेंद्रसिंह टेपू, गोविंद राम सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

टेपू में रात्रि में अज्ञात नकाबपोशों ने घर में घुस कर मारपीट की है। सूचना मिलते ही रात्रि में पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। मामला दर्ज कर लिया है। नकाबपोशों की तलाश की जा रही है।        - दीपसिंह, थानाधिकारी बाप।